Raw में दिग्गज को मिले बड़े धोखे और जानलेवा हमला होने के बाद ट्विटर पर फैंस ने दी अनोखी प्रतिक्रियाएं

Raw का एपिसोड दो सुपरस्टार्स के लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहा
Raw का एपिसोड दो सुपरस्टार्स के लिए किसी डरावने सपने से कम नहीं रहा

इस हफ्ते WWE Raw का एपिसोड काफी शानदार रहा। शो में काफी कुछ देखने को मिला। हालांकि दो सुपरस्टार्स के लिए Raw का एपिसोड बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने WWE के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट साइन किया, लेकिन उनके लिए Raw का एपिसोड किसी डरावने सपने से कम नहीं रहा। सैथ रॉलिंस और मर्फी ने केंडो स्टिक से उनकी जबरदस्त पिटाई की।

उनके अलावा WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने भी रैंडी ऑर्टन से धोखे की उम्मीद नहीं की होगी। रैंडी ऑर्टन ने फ्लेयर के खिलाफ जाकर उन्हें लो ब्लो दिया और साथ ही में पंट किक भी मारी। इन दो अटैक्स ने शो को ज्यादा खास बनाया। WWE Raw के एपिसोड को लेकर काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 10 अगस्त, 2020

आइए जानते हैं Raw को लेकर किसने क्या कहा:

(डॉमिनिक मिस्टीरियो प्रोफेशनल रेसलिंग के सबसे कम लोकप्रिय बेबीफेस हैं, क्योंकि कोई भी Raw में उनकी मदद के लिए नहीं आया)

(सच कहूं तो सैथ रॉलिंस/डॉमिनिक मिस्टीरियो की फिउड ने मेरी दिलचस्पी बढ़ा दी है और इस हफ्ते का एपिसोड शानदार था। सैथ और मर्फी शानदार हील लग रहे हैं और डॉमिनिक ने भी अच्छा किया। )

(मेरे पास सैथ रॉलिंस के लिए एक सवाल है कि उन्हें क्या हो गया है। मैं उनकी अब इज्जत बिल्कुल नहीं करता। उन्होंने जो रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक के साथ कुछ भी किया वो गलत है। मैं उम्मीद कर रहा हूं डॉमिनिक समरस्लैम में उनको बुरी तरह हरा दें)

(रिक फ्लेयर ने एक बेहतरीन प्रोमो दिया और रैंडी बिल्कुल 2009 वाले ऑर्टन लेवल की तरह परफॉर्म कर रहे हैं, वो जानते हैं किस तरह उनसे लोग नफरत करें। )

(इस हफ्ते की Raw काफी ज्यादा शानदार थी और इसका अंत भी धमाकेदार रहा। निश्चित ही रैंडी ऑर्टन सबसे बेस्ट हील हैं और रैंडी ऑर्टन vs मैकइंटायर एक बेहतरीन मैच होने वाला है)

(रैंडी ऑर्टन और रिक फ्लेयर का सैगमेंट इस हफ्ते Raw का सबसे बेहतरीन हिस्सा था)

यह भी पढ़ें: Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिया रिक फ्लेयर को धोखा, किया जानलेवा हमला