WWE Raw में ड्रू मैकइंटायर की जीत से फैंस को आया गुस्सा और पूर्व चैंपियन की हुई तारीफ, ट्विटर पर निकाली भड़ास

Raw
Raw

रॉ (Raw) का एपिसोड ठीक साबित हुआ। WWE धीरे-धीरे अपने शोज़ में सुधार कर रहा है। Raw में कई जबरदस्त मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया गया। पिछले हफ्ते की तरह ही फैंस काफी प्रभावित हुए। एपिसोड के दौरान टाइटल चेंज भी देखने को मिले जबकि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) के लिए अंतिम नाम भी तय हुआ।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 28 जून 2021

ड्रू मैकइंटायर को लेकर फैंस के बीच मुख्य रूप से चर्चा हुई और उनकी जीत से प्रशंसक थोड़े निराश थे। इसके अलावा कुछ सुपरस्टर्स की फैंस ने काफी प्रशंसा भी की। हर एक फैन की Raw को लेकर अलग प्रतिक्रियाएं रही। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालते हैं।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(आर-ट्रुथ Raw देखने के कुछ कारणों में से एक है।)

(कई लोग शिकायत कर रहे हैं कि ड्रू मैकइंटायर को WWE टाइटल के लिए कितने मौके मिलेंगे, लेकिन वो यह बात पूरी तरह नजरअंदाज कर देते हैं कि Raw के पास टॉप फेस नहीं है। यही होता है जब आप सभी को हील बना देते हैं।)

ये भी पढ़ें;- WWE Raw रिजल्ट्स: जिंदर महल को करारी हार के कारण हुआ नुकसान, मेन इवेंट में हुए खतरनाक मैच में मचा जबरदस्त बवाल

(ड्रू मैकइंटायर का अनादर नहीं कर रहा। उन्हें पिछले साल बड़ा पुश मिला, महामारी के दौरान WWE को संभाला, यहां पर पहुंचने के लिए काफी ज्यादा मेहनत की। उनके लिए रिस्पेक्ट है! लेकिन मैं नहीं चाहता कि उन्हें टाइटल पिक्चर में इतना बुक ज्यादा बुक किया जाए कि एक ऐसा समय आए जहां फैंस उनके खिलाफ हो जाएं।)

(ड्रू मैकइंटायर को बधाई।)

(वह सही मायने में काफी कम आंके जाते हैं।)

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को हराने वाले WWE दिग्गज ने Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया, मेन इवेंट में हुई चीटिंग

(इस समय Raw में मैट रिडल सबसे शानदार चीज़ है।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।