ब्रॉक लैसनर को हराने वाले WWE दिग्गज ने Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई किया, मेन इवेंट में हुई चीटिंग

मैकइंटायर को मिली जीत
मैकइंटायर को मिली जीत

WWE रॉ (Raw) के मेन इवेंट में इस बार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre), रिडल (Riddle) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) के बीच मैच हुआ। इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच Money in the Bank लैडर मैच के लिए क्वालीफाई मुकाबला हुआ था। ये मैच काफी लंबा चला और अंत में ड्रू मैकइंटायर ने जीत हासिल कर ली। खासतौर पर ड्रू मैकइंटायर के पास ये अंतिम मौका था और उन्होंने लैडर मैच के लिए क्वालीफाई कर लिया।

ये भी पढ़ें: WWE Rumor Roundup: WrestleMania में खतरनाक मैच लड़ने की नहीं दी गई थी इजाजत, सुपरस्टार्स के हालिया रिलीज पर डिटेल्स

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने जीता मैच

दरअसल WWE ने इस मैच का ऐलान पिछले हफ्ते ही कर दिया था। इस मैच में पहले रैंडी ऑर्टन शामिल थे लेकिन निजी कारण से वो इस बार रेड ब्रांड का हिस्सा नहीं हो पाए। एडम पीयर्स और सोन्या डेविल ने इसके बाद ट्रिपल थ्रेट मैच में तीसरे मेंबर को चुनने के लिए बैटल रॉयल मैच का ऐलान किया। रिडल भी इस बैटल रॉयल मैच का हिस्सा थे। डेमियन प्रीस्ट को अंतिम में एलिमिनेट कर ये मैच रिडल ने जीत लिया था।

ये भी पढ़ें:WWE को नहीं है जॉन सीना की जरूरत, रोमन रेंस ने रचा इतिहास, फेमस सुपरस्टार का जबरदस्त लुक आया सामने

ये भी पढ़ें: WWE में रोमन रेंस और जॉन सीना के बीच हुए ड्रीम मैच की दिलचस्प कहानी, पढ़िए किस तरह बिग डॉग पर लगाए गए थे आरोप?

शुरूआत से ही ड्रू मैकइंटायर ने इस मैच में अपना दबदबा बनाया था। रिडल ने भी अपने परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया। स्टील स्टेप पर रिडल का पांव खतरनाक तरीके से मैच के दौरान टकरा गया था। उन्हें इस वजह से बैकस्टेज जाना पड़ा। मैच के अंत में उन्होंने वापसी कर एजे स्टाइल्स को RKO मार दिया। रिडल ने एजे को कवर किया लेकिन ओमोस ने उन्हें रिंग के बाहर खींच लिया। इसका फायदा मैकइंटायर ने उठाया और रिडल को क्लेमोर मारकर मैच जीत लिया।

पूरे शो का ये सबसे शानदार मैच था। ड्रू मैकइंटायर हाल ही में WWE टाइटल पिक्चर से बाहर हुए थे। मैकइंटायर को अब फिर से मौका मिल गया है। Money in the Bank लैडर मैच अगर मैकइंटायर जीतेंगे तो फिर वो चैंपियनशिप के लिए जा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।