WWE Raw में Hell in a Cell मैच और दिग्गज को मौका न मिलने पर भड़के फैंस, ट्विटर पर मचाया बवाल

WWE Raw
WWE Raw

हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) के बाद रॉ (Raw) के एपिसोड का आयोजन किया गया। WWE से काफी उम्मीदें थी लेकिन पीपीवी की तरह ही एपिसोड भी ठीक साबित हुआ। WWE ने उतना प्रभावित नहीं किया। फैंस की प्रतिक्रियाएं शो को लेकर काफी खराब रही। कई लोगों को Raw ने निराश किया क्योंकि अच्छी रेसलिंग के अलावा कुछ खास नहीं था। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाओं पर एक नजर डालने वाले हैं।

WWE Raw को लेकर फैंस की प्रतिक्रियाएं:

(मैं मानता हूँ कि अगर मैं Raw का यह एपिसोड छोड़ देता तो ठीक रहता।)

(नहीं, एक और बकवास Raw)

ये भी पढ़ें;- Money In the Bank लैडर मैच में Raw से क्वालीफाई करने वाले WWE सुपरस्टार्स की लिस्ट: दिग्गजों की हुई करारी हार

(रेसलिंग के अलावा, कई सारे परफॉर्मर्स खराब बुकिंग से बाहर आने की पूरी कोशिश कर रहे हैं (परफॉर्मर्स को इससे फर्क पड़ता है), यह शो स्टोरी के पक्ष से देखा नहीं जा सकता। उन्होंने विमेंस के साथ काफी खराब किया है। अब ब्रूस प्रिचर्ड के जाने का समय आ गया है।)

(अगर कोई अच्छी चीज़ जो पिछले 24 घंटे में बाहर आई है तो वो लैश्ले की बुकिंग रहेगी, जिन्हें इसी तरह बुक करना चाहिए....एक गुस्से वाला बीस्ट!)

(मुझे Raw पसंद आई लेकिन जैफ हार्डी को Money in the Bank लैडर मैच में जोड़ा जाना चाहिए।)

ये भी पढ़ें:- Raw रिजल्ट्स: जिंदर महल ने वापसी करते हुए मचाया बवाल, WWE चैंपियन ने खतरनाक मैच के बाद की दिग्गज की बहुत ही बुरी हालत

(यह किस तरीके से शुरू हुआ vs किस तरह से चल रहा है।)

(लोग अभी भी यह कैसे देख रहे हैं??? कृपया मुझे बताइये क्यों देख रहे हैं क्योंकि मैं हैरान हूँ।)

(Raw खराबहै।)

(मोली होली ने बेहतर काम किया था।)

(487वां कारण क्यों मैंने Raw देखना छोड़ दिया। क्योंकि वो अच्छे टैलेंट्स को इस तरह के बकवास गिमिक दे देते हैं। विंस मैकमैहन कृपया रिटायर हो जाइए।)

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!