WWE Raw में इस हफ्ते 2 बड़े मैचों में होगा बवाल, मौजूदा चैंपियन भी करेंगे हमला

इस हफ्ते की WWE रॉ शानदार होने वाली है। WWE बैकलैश को लेकर लगातार रॉ और स्मैकडाउन में बिल्डअप चल रहा है। WWE रॉ के लिए दो बड़े मैचों और एक सैगमेंट का ऐलान पहले ही कर दिया गया है। फैंस को इस शो में मजा आने वाला है। WWE रॉ में वापसी करने के साथ ही केविन ओवेंस (Kevin Owens) और अपोलो क्रूज (Apollo Crews) ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन और उनके पार्टनर को हरा दिया था। पिछले हफ्ते हुई इस घटना के बाद एंड्राडे (Andrade) इस हफ्ते अपोलो क्रूज के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करेंगे। ये मैच काफी शानदार होने वाला है।

यह भी पढ़े: 5 कारण क्यों WWE ने अपने ब्रांड्स के बीच सुपरस्टार्स ट्रेड शुरू करने का फैसला किया

WWE रॉ विमेंस चैंपियन असुका को बैकलैश में चैलेंज करने के लिए होगा ट्रिपल थ्रेट मैच

WWE रॉ के इस हफ्ते के एपिसोड में NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का मुकाबला नटालिया (Natalya) और नाया जैक्स (Nia Jax) के साथ एक ट्रिपल थ्रेट मैच में होगा, जिसमें विजेता रॉ विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) को बैकलैश में टाइटल के लिए चैलेंज करेंगी। वैसे उम्मीद ये जताई जा रही है कि नाया जैक्स इस मैच को जीत जाएंगी।

मौजूदा WWE चैंपियन लाउंज में करेंगे हंगामा

एमवीपी (MVP) ने WWE चैंपियन को अपने लाउंज में बुलाया है तो ये मुमकिन है कि वो इस दौरान कुछ ऐसी बातें कहें जो चैंपियन को पसंद ना आए। बॉबी लैश्ले का साथ एमवीपी दे रहे हैं। तो यहां पर लैश्ले भी मैकइंटायर के ऊपर अटैक कर सकते हैं। बैकलैश के लिए दोनों के मैच को बिल्ड यहां पर शानदार तरीके से किया जा सकता है। ये बात तो पक्की है कि यहां लैश्ले की दखलअंदाजी जरूर रहेगी। वहीं मैकइंटायर भी अपना दमखम यहां जरूर दिखाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 WWE रेसलर्स जो रुथलेस अग्रेशन एरा में बेहतर होते

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now