Raw में धोखे से नए चैंपियंस मिलने के बाद WWE को फायदा हुआ या नुकसान? व्यूअरशिप का हुआ खुलासा

WWE
WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते कई चीजें देखने को मिलीं (Photo: WWE.com)

Raw Viewership Revealed: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा था। कई चीजें देखने को मिलीं। Money in the Bank प्रीमियम लाइव इवेंट को लेकर भी बिल्डअप हुआ। खैर इस शो की व्यूअरशिप भी अब सामने आ गई है।

रेड ब्रांड की व्यूअरशिप पिछले कुछ महीनों में काफी कम रही है। हालांकि, अब इस शो ने मोमेंटम हासिल कर लिया है। Wrestlenomics की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते Raw की व्यूअरशिप 1.814 मिलियन रही। पिछले हफ्ते के मुकाबले देखा जाए तो चार प्रतिशत की इस बार बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। पिछले हफ्ते ये आंकड़ा 1.747 मिलियन था। 8 अप्रैल के बाद से देखा जाए तो इस बार सबसे अच्छी व्यूअरशिप Raw की देखने की मिली है।

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते फैंस को मिले दो नए चैंपियंस

WWE Raw की शुरूआत इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने की थी। उन्होंने सीएम पंक के ऊपर निशाना साधा। ब्रॉन ब्रेकर और लुडविग काइजर के बीच भी तगड़ा मुकाबला देखने को मिला। मेंस और विमेंस Money in the Bank लैडर मैच में जगह बनाने के लिए क्वालीफाइंग मुकाबले भी हुए। लिव मॉर्गन का भी सैगमेंट हुआ।

एल्बा फायर और आईला डौन का मुकाबला केडन कार्टर और कटाना चांस से हुआ। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन डेमियन प्रीस्ट का सैगमेंट भी हुआ। सैथ रॉलिंस भी आए। दोनों ने जुबान से एक-दूसरे पर बड़े आरोप लगाए। सैगमेंट के अंत में गुंथर ने भी आकर अपनी बात रखी। मेन इवेंट में आर-ट्रुथ और द मिज़ ने अपनी वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप फिन बैलर और जेडी मैकडॉना के खिलाफ डिफेंड की। ये मैच काफी तगड़ा रहा था। लिव मॉर्गन ने इस मैच में आकर जजमेंट डे की मदद की। अंत में बैलर और मैकडॉना ने टाइटल हासिल किया।

Money in the Bank 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 7 जुलाई को होगा। इस लिहाज से रेड ब्रांड का अगले हफ्ते का एपिसोड काफी महत्वपूर्ण होगा। कंपनी ने इस हफ्ते जो किया उससे भी बेहतर आगे करना होगा। अगर शो में कुछ नया नहीं किया गया तो फिर नुकसान हो सकता है। क्रिएटिव टीम को कुछ नई स्टोरीलाइन पर भी काम करना होगा। अगर पुरानी चीजों को ही बार-बार दिखाया गया तो फिर बड़ा झटका लग सकता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now