Create
Notifications

दिग्गज WWE सुपरस्टार को लगी बहुत ही गंभीर चोट, WrestleMania से भी हुआ बाहर?

WWE Raw विमेंस चैंपियन असुका
WWE Raw विमेंस चैंपियन असुका
Neeraj

शायना बैजलर (Shayna Baszler) के खिलाफ सिर में तगड़ी किक खाने के बाद से Raw विमेंस चैंपियन असुका (Asuka) टेलीविजन पर नहीं दिखी हैं। किक इतनी तगड़ी थी कि असुका का एक आगे का दांत भी टूट गया था। Wrestling Observer Radio के Dave Meltzer के मुताबिक असुका फिलहाल कन्कशन झेल रही हैं। असुका की चोट पर WWE ने कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) का कहना है कि असुका लड़ने की स्थिति में नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: WWE की 7 अपराजित स्ट्रीक जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे

ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि फ्लेयर WWE WrestleMania 37 में असुका का सामना करने वाली हैं। यह साफ नहीं हो सका है कि कब असुका रिंग में वापसी करने लायक हो जाएंगी। चोट के कारण वह Fastlane से तो दूर रहेंगी, लेकिन फैंस चाहेंगे कि WrestleMania 37 से पहले वह वापसी के लायक हो जाएं।

यह भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें काफी जल्दी NXT से मेन रोस्टर में भेज दिया गया

साल की शुरुआत में WWE Raw विमेंस चैंपियनशिप हारने वाली थी असुका

Fightful की रिपोर्ट के मुताबिक फरवरी में Elimination Chamber में असुका Raw विमेंस चैंपियनशिप को लेसी इवांस (Lacey Evans) के खिलाफ हारने वाली थी। हालांकि, मैच से कुछ ही दिन पहले इवांस ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में सबको बताया था और फिलहाल वह रिंग से दूर हैं। इस प्लान के साथ कंपनी WrestleMania 37 में इवांस बनाम फ्लेयर मुकाबला कराना चाहती थी।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब अंतिम समय पर WWE सुपरस्टार्स को उनके मैच से हटाया गया

इवांस के प्रेगनेंट होने के कारण उन्हें, रिक और शार्लेट फ्लेयर को लेकर बनाई जा रही स्टोरीलाइन खराब हो गई थी। Elimination Chamber में शेड्यूल मैच को WWE ने इवेंट के दिन तक प्रमोट किया था और लोगों को लगा था कि इवांस की जगह पर किसी को लाया जाएगा। हालांकि, इवेंट में से टाइटल मैच को ही हटा दिया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...