WWE Crown Jewel में John Cena के साथ रिंग शेयर करने के बाद रेफरी ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया के जरिए दिया दिल छू लेने वाला बयान 

WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना, सोलो सिकोआ और जेसिका कार
WWE सुपरस्टार्स जॉन सीना, सोलो सिकोआ और जेसिका कार

John Cena: WWE Crown Jewel 2023 में जॉन सीना (John Cena) को करारी हार झेलनी पड़ी। इस मैच के रेफरी ने अब सोशल मीडिया के जरिए दिल छू लेने वाला बयान दिया है। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) में सीना का सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) के खिलाफ मैच देखने को मिला था। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने इस मुकाबले में सिकोआ को हराने के लिए अपनी पूरी जी-जान लगा दी थी।

हालांकि, अंत में एंफोर्सर ने जॉन सीना को कई समोअन स्पाइक देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था। सीना की इस करारी हार के बाद सभी यह चर्चा कर रहे हैं कि क्या यह दिग्गज का आखिरी मैच था। WWE ऑफिशियल जेसिका कार ने Crown Jewel में जॉन सीना vs सोलो सिकोआ मैच के अलावा बियांका ब्लेयर vs इयो स्काई मैच में भी रेफरी की भूमिका निभाई थी।

32 वर्षीय जेसिका कार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर इन दोनों मैचों से जुड़ी कुछ तस्वीरें पोस्ट की। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा-

"उस लड़की ने WWE को दुनिया की सभी चीज़ों से ज्यादा प्यार किया। अभी तक हासिल की गई चीज़ों को लेकर उसे काफी गर्व है। सऊदी अरब मेरे साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए आपका धन्यवाद। मैं अगली बार आपसे मिलूंगी।"

John Cena ने WWE Crown Jewel 2023 में Solo Sikoa के खिलाफ मिली हार के बाद रिटायरमेंट लेने के दिए संकेत

जॉन सीना की Crown Jewel में हार काफी चौंकाने वाली थी। इस मुकाबले में सोलो द्वारा कई समोअन स्पाइक हिट किए जाने के बाद सीना धराशाई हो गए थे और इस वजह से कई फैंस दिग्गज को लेकर चिंतित थे। 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने Crown Jewel के बाद अपनी हार पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर डेविड बेकहम की एक तस्वीर पोस्ट की।

यह डेविड की साल 2013 की PSG के साथ रिटायरमेंट मैच की तस्वीर है। जॉन सीना के यह तस्वीर पोस्ट किए जाने के बाद कई फैंस उनके रिटायरमेंट लेने की अटकलें लगाने लगे हैं। वहीं, कईयों का मानना है कि इस इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सीना ने रेसलिंग से लंबे समय के लिए ब्रेक लेने के संकेत दिए हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now