Create

WWE ने जिंदर महल के दोस्तों सहित 14 सुपरस्टार्स को कंपनी से निकाल कर मचाया बवाल, बैकस्टेज अफरा-तफरी का माहौल

WWE ने दिया कई सुपरस्टार्स को झटका
WWE ने दिया कई सुपरस्टार्स को झटका
PANKAJ

WWE ने अप्रैल में कुछ बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज कर सभी को चौंका दिया था। जून के पहले हफ्ते में भी ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) जैसे दिग्गजों को कंपनी ने बाहर का रास्ता दिखाया। एक बार फिर WWE ने 14 सुपरस्टार्स को रिलीज कर दिया। WWE ने फिर बड़ा फैसला लिया और इससे कोई खुश नजर नहीं आया।

ये भी पढ़ें: WWE ने किया अनोखे मैच का ऐलान, द ग्रेट खली हुए भावकु, रोमन रेंस की होगी बहुत ही बुरी हालत?

WWE ने फैंस को फिर चौंकाया

WWE ने एक बार फिर कई सुपरस्टार्स को रिलीज कर बवाल मचा दिया। इस लिस्ट में कुछ बड़े सुपरस्टार्स भी शामिल हैं। कंपनी ने आरिया डेवारी, पूर्व क्रूजरवेट चैंपियन टोनी नीस, WWE NXT टैग टीम एवर-राइस, पूर्व NXT टैग टीम चैंपियन फैनडांगो. टायलर ब्रीज, अगस्त ग्रे, सिंह ब्रदर्स, मैरिना शाफिर, कर्ट स्टैलियन, किलियन डेन, टीनो सब्बाटेली और अर्टुरो रुआस को रिलीज कर दिया।

ये भी पढ़ें: भारतीय WWE दिग्गज The Great Khali पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन से दुखी होकर शेयर किया बेहद भावुक पोस्ट

सिंह ब्रदर्स ने जिंदर महल के साथ मिलकर काफी अच्छा काम किया था। 205 लाइव में भी सिंह ब्रदर्स ने अपने काम से सभी को प्रभावित किया था। WWE ने इस बार NXT और 205 लाइव के सुपरस्टार्स को अचानक निकाल दिया। NXT के भी कुछ बड़े सुपरस्टार्स इस लिस्ट में मौजूद है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस को बेबीफेस टर्न ले लेना चाहिए और 2 कारण क्यों हील सुपरस्टार ही बने रहना चाहिए

WWE हर महीने अब कोई ना कोई बड़ा फैसला लेकर सुपरस्टार्स को रिलीज कर रहा है। कुछ रिपोर्ट्स में ये खबर सामने आई है कि कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स को आने वाले समय में निकाला जा सकता है। WWE ने फिर से बजट में कमी होने कारण इस बार 14 सुपरस्टार्स को निकालने का फैसला लिया। समोआ जो को अप्रैल में रिलीज किया गया लेकिन अब उन्होंने NXT में वापसी कर ली। कई सुपरस्टार्स ऐसे हैं जो जल्द ही AEW में कदम रख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by PANKAJ

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...