Create

WWE न्यूज़: WWE ने रोमन रेंस की बीमारी और टाइटल छोड़ने पर आधिकारिक बयान जारी किया

Enter caption

बीमारी किसी को भी अपनी चपेट में ले सकती है, फिर वो कोई आम आदमी हो या खास। रोमन रेंस को ल्यूकीमिया नाम की गंभीर बीमारी की वजह से WWE छोड़कर जाना पड़ रहा है। लंबे समय तक अब द बिग डॉग WWE का हिस्सा नहीं होंगे। फिलहाल किसी की भी तरफ से बताया नहीं गया है कि रोमन रेंस की बीमारी कितनी गंभीर है और वो कितने समय के लिए रिंग और WWE से दूर होंगे।

रैसलिंग इंक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, WWE ने रोमन रेंस की बीमारी और टाइटल छोड़ने को लेकर बयान जारी किया है। WWE द्वारा आधिकारिक बयान में कहा गया, "आज 22 अक्टूबर को हुई रॉ में रोमन रेंस उर्फ जो अनोआ'ई ने यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ दी और वो ल्यूकीमिया बीमारी की वजह से छुट्टी पर जा रहे हैं। 2008 के बाद उनकी बीमारी फिर से सामने आ गई है। रोमन रेंस ल्यूकीमिया बीमारी से जूझ रहे लोगों की इस लड़ाई को आगे ले जाएंगे ताकि इस बीमारी को लेकर फंड जुटाया जा सके और जागरुकता फैलाई जा सके।"

WWE अब अपने सुपरस्टार्स की सेहत का बहुत ध्यान रखती है। काफी सारे फैंस को शायद ये भी लग सकता है कि कहीं रोमन रेंस का टाइटल छोड़ना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा तो नहीं। रोमन रेंस किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं, ऐसा ना के बराबर लगता है। WWE कई सारे NGO के साथ मिलकर अलग-अलग बीमारियों की जागरुकता को लेकर फंड और जागरुकता बढ़ाने का काम करती है। ऐसे में WWE किसी गंभीर बीमारी को अपनी स्टोरीलाइन में नहीं शामिल करेगी। क्योंकि अगर बाद में उजागर हुआ कि ये कोई स्टोरीलाइन थी, तो कंपनी को बहुत ही तीखे हमलों का सामना करना पड़ा सकता है।

अब WWE से दूर होकर रोमन रेंस अपने परिवार के साथ समय बिताकर बीमारी से जल्द ठीक होने की कोशिश करेंगे। स्पोर्ट्सकीड़ा परिवार रोमन रेंस की जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगता है। उम्मीद करते हैं कि रोमन रेंस जल्दी ठीक होकर वापिस रिंग में आएं।

youtube-cover

WWE की ब्रेकिंग न्यूज और ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment