WWE में वापसी पर CM Punk के कॉन्ट्रैक्ट में जोड़ी गई चौंकाने वाली शर्त, रिपोर्ट में जानकारी आई सामने?

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं सीएम पंक
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं सीएम पंक

CM Punk: पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक (CM Punk) के WWE में आने के बाद उनके कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई है। हाल ही में आई रिपोर्ट में पंक के कॉन्ट्रैक्ट में जुड़ी एक दिलचस्प शर्त के बारे में बताया गया है।

फैंस को अपने पसंदीदा मेगास्टार सीएम पंक को फिर से रेसलिंग इंडस्ट्री में देखने के लिए 7 सालों का इंतजार करना पड़ा था। साल 2021 में वो AEW में दिखे थे। AEW में वो इन-रिंग एक्शन से ज्यादा बैकस्टेज विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे थे। इस दौरान उन्हें चोट के कारण प्रोग्रामिंग से भी बाहर रहना पड़ा था। इस साल अगस्त में पंक को All In 2023 इवेंट में हुए बैकस्टेज बवाल के बाद कंपनी से रिलीज कर दिया गया था।

Survivor Series 2023 में बेस्ट इन द वर्ल्ड के नाम से मशहूर सीएम पंक ने लगभग 1 दशक बाद चौंकाने वाली वापसी की थी। हाल ही में आई रिपोर्ट में बताया गया था कि बैकस्टेज पंक बहुत ही अच्छे और सरल स्वभाव के थे। सीएम पंक वापसी के बाद काफी अच्छे से बर्ताव कर रहे हैं। वो आगे रहकर स्टार्स से मिल रहे हैं। Fightful Select की नई रिपोर्ट के अनुसार, WWE के अंदर कुछ सोर्स ने बताया है कि सीएम पंक के कॉन्ट्रैक्ट में उनके अच्छे व्यवहार की एक शर्त जोड़ी गई है। Fightful ने अभी तक इसकी पूर्ण रूप से पुष्टि नहीं की है।

WWE WrestleMania 40 में हो सकता है CM Punk और Seth Rollins का मुकाबला

मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस जिस तरह से पंक पर निशाना साध रहे हैं, उस हिसाब से लग रहा है कि फैंस को जल्द ही सीएम पंक और सैथ रॉलिंस की स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कंपनी WrestleMania 40 के नाईट वन के मेन इवेंट में पंक vs रॉलिंस मैच बुक कर सकती है। यह प्लान अभी टॉप ऑफिशियल्स की पहली पसंद नहीं है लेकिन जिस तरह से पंक को फैंस का साथ मिला है, उसे देखकर लग रहा है कि WWE यह मैच शो ऑफ द शोज के मेन इवेंट में करा सकती है।

youtube-cover