Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WrestleMania 37 को लेकर WWE का नया प्लान सामने आया

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 13 Nov 2020, 14:30 IST
Advertisement

कोरोनाकाल से WWE ने अपने कई बड़े प्रोग्राम में बदलाव किया है। जब पूरी दुनिया बंद थी तब भी WWE ने अपने इवेंट्स कराए। एरीना में फैंस मौजूद नहीं थे लेकिन फिर भी अलग एरीलना में वर्चुअल ऑडियंस के तहत उन्होंने काम किया। पिछले कुछ महीने में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं।

ये भी पढ़ें: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हारने को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया

WWE का बड़ा प्लान

अब ऐसा लग रहा है कि साल 2021 तक कई चीजों में बदलाव हो सकता है। रेसलमेनिया 37 में भी बड़ा बदलाव WWE कर सकता है। ऑरिजनल तौर पर रेसलमेनिया का आयोजन सोफी स्टेडियम कैलिफोर्निया में होने वाला है। लेकिन अब इसमें बदलाव कर इसे टैम्पा में आयोजित किया जाएगा। इस साल भी इसमें भी रेसलमेनिया का आयोजन होना था। WWE द्वारा ऐसा कराने का प्लान इसलिए किया जा रहा है क्योंकि फैंस की वापसी के लिए थोड़ा और समय मिल जाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 WWE दिग्गज जिन्होंने उभरते हुए स्टार्स का करियर बर्बाद कर दिया

इस बार रेसलमेनिया 36 का आयोजन परफॉर्मेंस सेंटर से हुआ था। रेसलमेनिया 36 दो दिन हुआ था। दो दिन में 19 मैचों का आयोजन हुआ था। अब अगले साल भी कुछ नया WWE में देखने को मिल सकता है। रेसलमेनिया 37 को लेकर अभी से चर्चाएं शुरू हो गई है। WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज होगा। इसके लिए रॉ और स्मैकडाउन में बिल्डअप चल रहा है। कई मैचों का ऐलान हो चुका है। इसके बाद अगले साल जनवरी में रॉयल रंबल का आयोजन होगा। फिर रोड टू रेसलमेनिया शुऱू हो जाएगा। WWE अब सभी इवेंट्स में बदलाव कर सकता है। क्योंकि आने वाले सभी इवेंट्स काफी बड़े WWE के हैं।

अब देखना होगा कि WWE का अगला प्लान क्या रहता है। क्योंकि कई सारी चीजों में इस साल बदलाव हो चुका है। WWE को नुकसान भी काफी हुआ है। इस वजह से कई सुपरस्टार्स को कंपनी से बाहर निकाला है। आगे आऩे वाले समय में भी कुछ ऐसा फिर से देखने को मिल सकता है। रेटिंग को लेकर भी WWE काफी परेेशान रहा है। रॉ की रेटिंग बहुत ही बुरी हो रही है। इसे लेकर भी काफी चिंता बनी हुई है। इसे लेकर कई बड़े बदलाव भी हुए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। फैंस की वापसी का इंतजार अब WWE कर रहा है।

ये भी पढ़ें: 9 WWE सुपरस्टार्स जो डेब्यू के एक साल के अंदर ही चैंपियन बन गए

Published 13 Nov 2020, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit