WWE Royal Rumble 2021 में द फीन्ड का होगा बड़ा मैच, प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

Enter caption

ये साल खत्म होने वाला है। अगले साल WWE रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 के ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई है। WWE में इस समय द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन की स्टोरीलाइन जबरदस्त चल रही है। रॉयल रंबल(Royal Rumble) 2021 में WWE ने बड़े गिमिक मैच का प्लान इन दोनों के लिए किया है।

ये भी पढ़ें: WWE के बड़े सुपरस्टार की चैंपियन के तौर पर बादशाहत खत्म, हार के बाद दी भावुक प्रतिक्रिया

WWE Royal Rumble में होगा बड़ा मैच

WWE Royal Rumble में द फीन्ड और रैंडी ऑर्टन के बीच मैच होगा ये लगभग तय है। ये चीज अभी की स्टोरीलाइन को देखकर भी लग रहा है। लेकिन इस मैच में शर्त क्या होगी ये अभी किसी को नहीं पता है। रिंगसाइड न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार एक नया क्रेजी गिमिक मैच इन दोनों के बीच होने वाला है। इस हफ्ते रेड ब्रांड का अंत भी शानदार तरह से हुआ था। एलेक्सा ब्लिस ने पहले मैच के लिए रैंडी ऑर्टन को चैलेंज किया था। इसके बाद उन्होंने गैसोलिन डालकर रैंडी ऑर्टन से उन्हें जलाने के लिए कह दिया। हर हफ्ते कुछ ना कुछ इस स्टोरीलाइन में नया होते जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 2021 में होने वाले RAW के पहले एपिसोड में हिस्सा लेंगे 20 से ज्यादा WWE दिग्गज, कई सुपरस्टारर्स के नामों का हुआ खुलासा

अब ये बात तय है कि अगली बार जब इन दोनों का मैच होगा तो इसमें कुछ ना कुछ नई शर्त जुड़ेगी। इस बार फैंस को और भी खतरनाक मैच देखने को मिलेगा। सबसे बड़ी बात है कि एलेक्सा ब्लिस का रोल भी इस बार इसमें होगा। TLC में हुए मैच में द फीन्ड को रैंडी ऑर्टन ने हराया था। यहां रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को जिंदा जला दिया था। तब से द फीन्ड टीवी पर नजर नहीं आए है। 31 जनवरी को Royal Rumble का आयोजन होने वाला है। इसे लेकर अभी से गहमागहमी हो गई है। Royal Rumble WWE का बड़ा इवेंट होता है। फैंस इस चीज का इंतजार बेसब्री से पूरे साल करते हैं। रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड बड़े सुपरस्टार हैं। दोनों ने अभी तक काफी अच्छा काम किया है। अब Royal Rumble 2021 में भी इन दोनोें के ऊपर बड़ी जिम्मेदारी होगी। फैंस को एक अच्छा मैच ये दोनों देंगे। इस बार कुछ अलग होने वाला ये चीज तय हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: 5 NXT सुपरस्टार्स जो 2021 मेंस Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली एंट्री कर सकते हैं