WWE दिग्गज The Rock ऐतिहासिक इवेंट में नहीं आएंगे नज़र, अफवाहों के बीच रिपोर्ट में फैंस के लिए आई बुरी खबर

..
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं द रॉक
पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं द रॉक

The Rock: साल 2024 के पहले रॉ (Raw) को WWE ने स्पेशल डे 1 (Day 1) इवेंट के नाम से आयोजित किया था। शो का मुख्य आकर्षण द रॉक (The Rock) की वापसी थी। उन्होंने शो में हेड ऑफ द टेबल शब्द के जरिए रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच के संकेत दिए थे।

Day 1 में द रॉक ने वापसी करते हुए जिंदर महल की बेइज्जती की और उन्हें पीपल्स एल्बो लगाकर धूल चटाई। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट द्वारा जल्द ही वापसी करने की बात कही थी। इसके बाद कई लोगों ने अनुमान लगाया था कि द रॉक और रोमन रेंस के बीच WrestleMania 40 या ऑस्ट्रेलिया में होने वाले Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट में ड्रीम मैच देखने मिल सकता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो ऑस्ट्रेलियाई ऑफिशियल यह चाहते हैं कि ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन 24 फरवरी को पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट का हिस्सा बने।

Ringside News ने हाल ही में रॉक के Elimination Chamber 2024 में शामिल होने की अफवाहों को लेकर नया अपडेट दिया है। उन्होंने बताया कि उनके क्रिएटिव टीम के सोर्स ने हॉलीवुड मेगास्टार के शो में हिस्सा बनने की खबर को नकार दिया। यह फैंस के लिए बुरी खबर है। उन्होंने कहा,

"Elimination Chamber में द रॉक के दिखने की अफवाह को लेकर Ringside News ने पुष्टि की थी कि ग्रेट वन के ऑस्ट्रेलिया में होने वाले इवेंट में शामिल होने को लेकर कोई प्लान चर्चा में नहीं है। क्रिएटिव टीम के अंदर एक सोर्स के अनुसार, जितना उन्हें पता है, द रॉक Elimination Chamber में नहीं दिखेंगे।"

WWE दिग्गज ने The Rock vs Roman Reigns के मैच के बारे में अपनी राय सामने रखी

WWE में जब से द रॉक ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच के संकेत दिए, तब से फैंस के साथ-साथ कई रेसलिंग के जानकारों इस ड्रीम मैच के बारे अपनी राय सामने रखी है। हॉल ऑफ फेमर बुकर टी का मानना है कि इस मैच के लिए WrestleMania ही सही समय है। WWE को इस बड़े मैच के लिए जल्द ही तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। अभी तक इस मैच से जुड़ा कोई भी ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आया है। अब देखना होगा कि क्या फैंस को इस साल ड्रीम मैच देखने मिलेगा, या नहीं।

youtube-cover