WWE SummerSlam 2024 में फेमस Superstar को Roman Reigns के खिलाफ स्टोरी खत्म करने का मिल सकता है मौका, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

WWE SummerSlam में शिफ्ट कर सकता है बड़ा मैच
WWE SummerSlam में शिफ्ट कर सकता है बड़ा मैच

SummerSlam: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के प्लान्स में हुए ब्लॉकबस्टर बदलाव के बाद हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कंपनी के समरस्लैम (SummerSlam 2024) प्लान्स का खुलासा किया गया है। इन प्लान्स में रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) शामिल हैं।

अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने साल 2024 का Royal Rumble जीतकर WrestleMania 40 में वर्ल्ड चैंपियनशिप के मौके को प्राप्त किया था। हालिया SmackDown में फैंस को कोडी रोड्स बड़ा झटका दिया था। उन्होंने रोमन रेंस को सैगमेंट के दौरान दखल देते हुए कहा कि वो ट्राइबल चीफ की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को चैलेंज करना चाहते हैं लेकिन यह मुकाबला WrestleMania 40 में नहीं होगा।

अब कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कोडी रोड्स शो ऑफ द शोज़ में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को चैलेंज करेंगे। PWInsider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कोडी शो ऑफ द शोज़ में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बन सकते हैं। इसके बाद रिपोर्ट में SummerSlam 2024 में एक वर्ल्ड चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच के बारे में बात की गई है।

यह मैच कोडी और रोमन रेंस vs द रॉक के शो ऑफ द शोज़ में होने वाले मैच के विनर के बीच होगा। Xero News ने इस टाइटल यूनिफिकेशन मैच पर अपडेट देते हुए बताया है कि इस प्लान को केवल 10% WWE ऑफिशियल द्वारा ही पसंद किया है। अगर ऐसा होता है, तो यह चौंकाने वाली चीज़ होगी।

WWE WrestleMania 40 में हो सकता है बड़ा ट्रिपल थ्रेट मैच

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की मानें, तो कोडी रोड्स आगामी Raw के एपिसोड में WrestleMania 40 से जुड़े अपने प्लान्स का खुलासा कर सकते हैं। कोडी रोड्स फिर से एक बार ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में सैथ रॉलिंस के खिलाफ लड़ते हुए दिख सकते हैं। कंपनी इस मैच में नया ट्विस्ट प्लान करने की तैयारी कर रही है।

Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि कंपनी सैथ vs कोडी के मैच को ट्रिपल थ्रेट में बदल सकती है। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि Elimination Chamber 2024 के विनर को WrestleMania 40 के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में जोड़ा जा सकता है। संभवतः ड्रू मैकइंटायर वो सुपरस्टार हो सकते हैं।