WWE ने सबसे बड़े मॉन्स्टर ब्रॉन स्ट्रोमैन और लार्स सुलिवन के बीच खतरनाक मैच का प्लान तैयार किया

स्मैकडाउन के पिछले एपिसोड में WWE टीवी में लार्स सुलिवन ने वापसी कर ली है। आते ही उन्होंने जैफ हार्डी, मैट रिडल और द मिज को पीटा। WWE स्मैकडाउन में लार्स सुलिवन को ड्राफ्ट किया गया है। WWE रॉ में भी जॉन मॉरिसन के ऊपर उन्होंने हमला किया था। WWE अब लार्स सुलिवन को पुश देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 ड्रीम मैच जिन्हें आखिरी मौके पर कैंसिल कर दिया गया

अब सवाल ये खड़ा होता है कि कब तक लार्स सुलिवन ऐसे सुपरस्टार्स पर अटैक करते रहेंगे? कब उनकी एक शानदार फ्यूड किसी तगड़े सुपरस्टार के खिलाफ शुरू होगी? हाल ही में रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की रिपोर्ट में डेव मैल्टजर ने एक बड़ी बात कही है। इस रिपोर्ट में कहा गया है कि एक खतरनाक मैच ब्रॉन स्ट्रोमैन और लार्स सुलिवन के बीच अगले साल की शुरूआत में हो सकता है। WWE इसके लिए प्लान तैयार कर रहा है।

WWE में होगा बड़ा मैच

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE रॉ में ड्राफ्ट कर दिया गया है। अभी फिलहाल ये दोनों मॉन्स्टर अलग-अलग ब्रांड में है। लेकिन साल 2021 की शुरूआत में स्थिति बदल जाएगी। WWE इस मैच को जब बिल्ड करेगा तो फिर दोनों एक ब्रांड में आ सकते हैं। कई कारणों की वजह से लार्स सुलिवन बहुत टाइम से एक्शन में नहीं थे। उनके घुटने में चोट भी लगी थी। पिछले हफ्ते ही उन्होंने वापसी की है। Fightful Select ने हाल ही में ये खुलासा किया था कि लार्स सुलिवन के लिए WWE ने बड़ा प्लान तैयार किया था। उनका मैच ब्रॉक लैसनर के साथ होना था।

लार्स सुलिवन को इंजरी आ गई थी, जिसके बाद इस प्लान को ड्रॉप कर दिया गया था। लार्स सुलिवन कई बार कंट्रोवर्सी में भी आ गए थे। हालांकि अभी भी हाल ही में एक महिला को सोशल मीडिया पर प्रताड़ित करने का आरोप उनके ऊपर लगा है। वैसे अगर लार्स सुलिवन इस तरह की कंट्रोवर्सी में रहेंगे तो उनका पुश भी खत्म किया जा सकता है। विंस मैकमैहन हमेशा ऐसे मामलों में बहुत ही कड़क रहते हैं। फिलहाल ये अच्छी खबर है कि साल 2021 की शुरूआत में ब्रॉन स्ट्रोमैन और लार्स सुलिवन के बीच मैच बिल्ड किया जा सकता है। और ऐसा होता है तो शायद रॉयल रंबल 2021 में इन दोनों के बीच मैच देखने को मिल सकता है। फैंस भी इस मैच के लिए बेताब है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रैंडी ऑर्टन की आलोचना की