WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट से जुड़े अहम प्लान में हो सकता है बहुत बड़ा बदलाव, रिपोर्ट द्वारा हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस
मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस

Seth Rollins & Becky Lynch: WWE रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की शुरुआत हो चुकी है। अब कुछ स्टार्स के शो ऑफ द शोज़ में होने वाले मैचों की खबरें आना शुरू हो गई हैं। इसी बीच प्लान्स में बदलाव भी हो रहे हैं। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में WrestleMania 40 के नाईट 1 के मेन इवेंट में होने वाले संभावित बदलाव के बारे में बात की गई है।

Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट ने स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के कई प्लान्स को बदल दिया है। पहले आई कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सीएम पंक और सैथ रॉलिंस WrestleMania की नाईट 1 को मेन इवेंट कर सकते हैं। Royal Rumble के बाद हुए Raw में पंक ने फैंस का अपनी चोट की खबर देकर बड़ा झटका दिया था। उन्हें सर्जरी के कारण लंबे समय तक इन-रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ेगा। यह भी साफ हो गया है कि वो WrestleMania 40 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

कुछ बैकस्टेज खबरों की मानें, तो पूर्व विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में मौजूदा विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली को चैलेंज कर सकती हैं। Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया है कि बैकी लिंच और रिया रिप्ली का मैच अब WrestleMania 40 के नाईट 1 को मेन इवेंट कर सकता है। सैथ रॉलिंस के शो ऑफ द शोज़ को मेन इवेंट करने की संभावना को नकारा नहीं गया है। इसके लिए उनका किसी बड़े स्टार के खिलाफ मैच होना जरूरी है।

WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes किसे चैलेंज करेंगे?

मेंस Royal Rumble मैच में अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने बेस्ट इन द वर्ल्ड सीएम पंक को एलिमिनेट करके लगातार दूसरी बार इस सालाना बैटल रॉयल को जीता था। शो के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी ने साफ कर दिया था कि वो शो ऑफ द शोज़ में रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

हालिया Raw के एपिसोड में कोडी अपनी इस ऐतिहासिक जीत को सेलिब्रेट करने के लिए रिंग में आए थे। इस सैगमेंट के दौरान सैथ रॉलिंस ने दखल देते हुए कहा कि उन्हें वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना चाहिए। इसके बाद कोडी थोड़े चकित दिखाई दिए थे। वो जल्द ही फैसला सुनाएंगे।