WWE दिग्गज के कॉन्ट्रैक्ट को लेकर आई बहुत बुरी खबर, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

..
पूर्व WWE चैंपियन हैं ड्रू मैकइंटायर
WWE के साथ ड्रू मैकइंटायर का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही खत्म होगा

Drew McIntyre: WWE अपने टॉप टैलेंट्स को AEW जैसी दूसरी कंपनी में नहीं जाने देना चाहती है। हाल ही में यह खबर सामने आई थी कि कंपनी के ऑफिशियल्स को उम्मीद है कि पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर सकते है।

कई महीने पहले आई एक रिपोर्ट में यह साफ कर दिया था कि ड्रू मैकइंटायर का मौजूदा WWE कॉन्ट्रैक्ट WrestleMania XL के आसपास खत्म होगा। दोनों ही पक्षों में कई बार कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बातचीत हुई थी लेकिन अभी तक कोई बात नहीं बन पाई है।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया गया था कि ड्रू मैकइंटायर को मई में इटली में होने वाले इवेंट के लिए एडवर्टाइज़ किया गया है। इसके बाद कई लोगों का यह मानना है कि 2 बार के WWE चैंपियन जल्द ही नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लेंगे। PWInsider के अनुसार, ऑफिशियल्स, ड्रू मैकइंटायर को कंपनी के साथ बनाए रखने पर उनके साथ बातचीत कर रहे हैं।

अभी तक भी ड्रू ने स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन के साथ कोई नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। यह फैंस के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि यह बातचीत कभी भी टूट सकती है, हालांकि दोनों पक्ष किसी डील पर सहमत होना चाहते हैं।

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में वर्ल्ड चैंपियनशिप को चुनौती दे सकते हैं Drew McIntyre

कुछ ही दिन पहले कंपनी ने ऐलान किया था कि Elimination Chamber के विनर को WrestleMania XL में सैथ रॉलिंस की वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को चुनौती देने का मौका मिलेगा। ड्रू मैकइंटायर इस समय कंपनी के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। पिछले हफ्ते SmackDown में ड्रू ने एजे स्टाइल्स को हराकर मेंस Elimination Chamber मैच में अपनी जगह पक्की की थी। उनके अलावा बॉबी लैश्ले, रैंडी ऑर्टन और एलए नाइट भी Elimination Chamber मैच में अपनी जगह बना चुके हैं।

youtube-cover

आगामी SmackDown में बचे दो स्थानों को लेकर मैच होंगे। केविन ओवेंस का मुकाबला डॉमिनिक मिस्टीरियो से होगा। वहीं, मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल, द मिज़ से भिड़ेंगे। Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन 24 फरवरी को पर्थ, ऑस्ट्रेलिया के ऑप्टस स्टेडियम में होगा।