WWE ने अपने अगले पीपीवी और इसकी तारीख का ऐलान किया

Enter caption

इस हफ्ते WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस का समापन हो गया है। WWE ने अब अपने बड़े पीपीवी का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है। WWE ने ऐलान किया कि हैल इन ए सैल पीपीवी का आयोजन 25 अक्टूबर, 2020 को होगा। एमवे सेंटर से इसका आयोजन WWE ठंडरडोम के साथ होगा। इस इवेंट में को सभी WWE नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों Raw में रैंडी ऑर्टन ने दिग्गजों पर अटैक किया

हालांकि अभी तक हैल इन ए सैल पीपीवी के लिए किसी भी मैच का ऐलान नहीं किया गया है। अब 25 अक्टूबर से पहले इस पीपीवी के लिए रॉ और स्मैकडाउन में जबरदस्त बिल्डअप देखने को मिलेगा। वैसे भी ये पीपीवी हमेशा बहुत ही खास होता है।

ये भी पढ़ें:- WWE Raw के एपिसोड को देख ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाओं का आया सैलाब

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी का इतिहास

WWE हैल इन ए सैल पीपीवी में केज मैचों का कल्चर हैं। इस पीपीवी में सुपरस्टार्स को काफी खतरा भी होता है। हमेशा कुछ ना कुछ नया इस पीपीवी में ऐसा होता है जो फैंस के जेहन में बस जाता है। हैल इन ए सैल पीपीवी की शुरूआत साल 2009 में हुई थी। इस पीपीवी का मेन इवेंट बहुत ही शानदार होता है। दो सुपरस्टार्स को केज में बंद कर दिया जाता है और फिर अंदर बहुत सारा एक्शन देखने को मिलता है। हालांकि इस बार फैंस मौजूद नहीं रहेंगे।

एक बात और ये है कि हैल इन ए सैल पीपीवी जरूर साल 2009 में आया लेकिन हैल इन ए सैल मैच काफी पुराना है। इसकी शुरूआत साल 1997 में हुई थी जहां अंडरटेकर को शॉन माइकल्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। सितंबर महीना खत्म होने वाला है। इस पीपीवी को ज्यादा समय नहीं बचा है। शायद इस पीपीवी से पहले तीन या 4 रॉ और स्मैकडाउन के एपिसोड होंगे। और WWE को इसे सफल बनाने के लिए यहां शानदार बिल्डअप दिखाना होगा।

फैंस अब हैल इन ए सैल पीपीवी को देखने के लिए बेताब होंगे। और WWE को भी इसे सफल बनाने में बहुत मेहनत करनी पड़ेगी। WWE पिछले पांच महीनों से काफी नुकसान में चल रहा है। हमेशा पीपीवी से काफी बिनजेस होता है लेकिन इस बार अभी तक बहुत बड़े-बड़े पीपीवी में फैंस मौजूद नहीं हैं। अब कंपनी को इसके लिए कुछ अलग करना पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: 6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारो-इशारों में बताई