WWE द्वारा Brock Lesnar को रोस्टर पेज से निकाले जाने की असली सच्चाई का हुआ खुलासा, अब 'बीस्ट' की धमाकेदार एंट्री लगभग तय?

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर नई जानकारी
WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर को लेकर नई जानकारी

Brock Lesnar: इस हफ्ते की शुरुआत में खबर सामने आई थी कि दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को WWE रोस्टर पेज में फिर से शामिल कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर भी कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, हालांकि इस बात की सच्चाई कुछ और ही है।

रिपोर्ट के अनुसार Royal Rumble 2024 में लैसनर की वापसी तय की गई थी। आपको बता दें कुछ महीने पहले WWE के पूर्व कर्मचारी जेनल ग्रैंट ने विंस मैकमैहन पर केस करते हुए उनके ऊपर आरोप लगाए थे। मामले में लैसनर का नाम भी सामने आया था। इस वजह से ही कंपनी को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा था।

कुछ दिन पहले खबरें सामने आईं थी कि लैसनर को कंपनी ने अपने रोस्टर पेज में फिर से जोड़ दिया है। इसके बाद उनकी वापसी की रिपोर्ट्स भी सामने आई थी लेकिन असल में सच्चाई कुछ और ही नज़र आ रही है। उन्हें WWE ने अपने रोस्टर पेज से कभी निकाला ही नहीं था। उनका नाम अभी भी मौजूदा सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है और इसमें कभी बदलाव नहीं किया गया।

इसका मतलब साफ है कि कभी भी उनकी वापसी हो सकती है। उधर Fightful Select ने भी अपनी रिपोर्ट में इस बात को कंफर्म किया है। हाल ही में Wrestling Observer Radio के ब्रायन अल्वारेज ने अपनी रिपोर्ट में ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था,

पिछले कुछ समय से ब्रॉक लैसनर को लेकर हलचल तेज हो गई है। उनकी वापसी को लेकर कई मूवमेंट्स दिख रहे हैं। मुझे भी अब लैसनर के बारे में अपनी बात रखनी पड़ेगी। मैं ये नहीं कह रहा हूं कि वो वापस आएंगे। मुझे इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि वो वापसी करेंगे या नहीं। मैं उन्हें वापस नहीं लाऊंगा लेकिन इतना बता सकता हूं कि पूछताछ की गई है। इसका मतलब है कि हम इंतजार करेंगे और देखेंगे।

WWE रिंग में कब होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी?

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी के बारे में अभी तक किसी को क्लियर कुछ नहीं पता है। फैंस जल्द से जल्द उनकी वापसी देखना चाहते हैं। कंपनी के किसी बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में अगर वो सरप्राइज एंट्री करेंगे तो फिर फैंस को अच्छा लगेगा।

Quick Links