Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE राउंडअप: WWE को लगा साल की शुरुआत में तगड़ा झटका, सीएम पंक को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

FEATURED WRITER
न्यूज़
Published Jan 05, 2020
Jan 05, 2020 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

रोमन रेंस को उनके भाइयों द्वारा बचाने के बावजूद WWE को साल की शुरुआत में लगा बड़ा झटका

इस साल के स्मैकडाउन के पहले एपिसोड की व्यूवरशिप 2,418,000 रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 2,439,000 से 21,000 कम है। शो के पहले घंटे में जहां 2,467,000 व्यूवर्स देखने को मिले, तो आखिरी घंटे में यह घटकर 2.369,000 व्यूवर्स ही रह गए।

डेनियल ब्रायन ने सीएम पंक की वापसी और ब्रे वायट के खिलाफ लड़ने को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

2019 में हुए सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में डेनियल ब्रायन WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीतने के काफी करीब आए थे, लेकिन अंत में द फीन्ड ने अपनी चैंपियनशिप को रिटेन कर लिया। ब्रायन ने हाल ही में Cerrito लाइव में Q&A सेशन में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने ब्रे वायट से लेकर सीएम पंक को लेकर पूछे गए सवालों को लेकर जवाब दिए।

'मैं 2020 में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं'

पिछले कुछ महीनों में डॉमिनिक डिजाकोविक ने अपना नाम बनाया और खुद को NXT का सबसे हार्ड वर्किंग सुपरस्टार की श्रेणी में लेकर आए। वो इस समय NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के नंबर 1 कंटेंडर की दावेदारी में है। डॉमिनिक ने हाल ही में ट्विटर पर जाकर कहा कि उनका लक्ष्य 2020 में द अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ना है।

WWE न्यूज: द रॉक ने उनकी सबसे ज्यादा चर्चित मूवी ब्लैक एडम को लेकर बड़ा अपडेट दिया

द रॉक WWE के उन दिग्गज रेसलर्स में से एक है और इन्होंने अपने प्रो रेसलिंग करियर में बहुत से अच्छे मैच दिए है। रेसलिंग में अच्छा करियर बनाने के बाद इन्होंने हॉलीवुड की मूवी में भी काम किया और जल्द ही इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए। इन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया था और जहाँ उन्होंने उनकी आने वाली मूवी के बारे में बात की। 



Advertisement
Advertisement
Fetching more content...