WWE के मौजूदा चैंपियन का बड़ा खुलासा, बताया Royal Rumble मैच में किस नंबर पर करना चाहते हैं एंट्री

WWE Royal Rumble 2021
WWE Royal Rumble 2021

WWE सुपरस्टार शार्लेट ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा है कि वो इस साल Royal Rumble मैच में नंबर-3 पर एंट्री लेना चाहती हैं। नंबर-3 जिसके पीछे उनके पिता रिक फ्लेयर से जुड़ी एक कहानी छुपी हुई है। उनका विमेंस Royal Rumble मैच में आना पहले ही तय हो चुका है।

BT Sport को दिए इंटरव्यू में द क्वीन ने कहा कि वो नंबर-3 पर एंट्री लेकर अंत तक मैच में बनी रहना चाहती हैं। ऐसा वो अपने पिता "नेचर बॉय" रिक फ्लेयर के सम्मान में करना चाहती हैं।

ये भी पढ़ें: 4 कारण क्यों कोई भारतीय सुपरस्टार कभी Royal Rumble मैच नहीं जीत सका

शार्लेट ने कहा, "मैं नंबर-3 पर एंट्री लेना चाहती हूं, क्योंकि इस स्थान का Royal Rumble इतिहास में एक खास स्थान है। इस स्थान पर पर्पल रोब में आना एक ऐतिहासिक लम्हा होगा और लोग कहेंगे, 'देखिए रिक फ्लेयर की बेटी भी अपने पिता की तरह नजर आ रही हैं।'"

WWE 1992 Royal Rumble मैच में रिक फ्लेयर ने नंबर-3 पर एंट्री ली, एक-एक कर मैच के सभी सभी प्रतिभागी एलिमिनेट होते रहे लेकिन फ्लेयर अंत तक उस मैच में बने रहे और WWE चैंपियन बने। "नेचर बॉय" ने उस मैच में कुल 5 सुपरस्टार्स को एलिमिनेट किया था।

ये भी पढ़ें: 5 रियल लाइफ कपल्स जो फिलहाल WWE में साथ काम कर रहे हैं

WWE में और किन उपलब्धियों को हासिल करना चाहती हैं शार्लेट

इंटरव्यू में शार्लेट से ये सवाल भी पूछा गया कि लोग उन्हें अभी से सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक मानने लगे हैं। उन्होंने कहा कि अभी उन्हें WWE में अभी बहुत कुछ हासिल करना है और वो जितनी भी उपलब्धि हासिल क्यों ना कर लें, वो हमेशा उन्हें कम ही लगेंगी।

उन्होंने कहा, "अपने करियर में खाली समय बिताना किसी के लिए भी फायदेमंद नहीं रहा। मुझे ये कहना बिल्कुल पसंद नहीं है कि, 'वाह! मैंने अपने करियर में इतना सबकुछ हासिल कर लिया है।' मेरी आगे बढ़ने की भूख कभी नहीं मिटेगी। मैं लगातार खुद में सुधार करते हुए आगे बढ़ना चाहती हूं और मेरे मन में यही विचार आते हैं कि मुझे अपने लिए कौन सा लक्ष्य तैयार करना चाहिए।"

शार्लेट की WWE विमेंस Royal Rumble 2021 मैच में एंट्री की पुष्टि कर दी गई है, लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि क्या WWE उनकी नंबर-3 पर एंट्री लेने की इच्छा को पूरी करती है या नहीं।

ये भी पढ़ें: 6 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद ज्यादा सफलता मिली

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।