WWE Royal Rumble 2021 को कब, कहां और कितने बजे से कैसे देखें LIVE

Ankit
WWE
WWE

WWE Royal Rumble 2021 का काउंटडाउन शुरु हो गया है। WWE Royal Rumble को हमेशा साल के शुरुआत में किया जाता है। इसी पीपीवी से ही रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) का आगाज होता है। WWE Royal Rumble का आगाज 1988 में हुआ था और इस बार ये उसका 33वां सीजन हैं।

यह भी पढ़ें: WWE Royal Rumble 2021: 3 कारण जो साबित करते हैं कि केविन ओवेंस के खिलाफ रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप को हार जाएंगे

Royal Rumble में हमेशा से 30 मेंस और विमेंस एलिमिनेशन सुपरस्टार्स मैच होता है और जो भी 29 सुपरस्टार्स को बाहर कर देता है और अंत में रहता है वो विजेता होता है। साल 2018 से विमेंस Royal Rumble का आगाज हुआ था।

यह भी पढ़ें: 6 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रोमन रेंस को Royal Rumble में करारी शिकस्त दी हुई है

WWE Royal Rumble 2021 को कब, कहां देखें LIVE

WWE Royal Rumble 2021 सेंट पीटर्सबर्ग फ्लोरिडा के ट्रॉपिकाना फील्ड में होने वाली है। WWE के फैंस इस शो को भी बाकी पीपीवी की तरह थंडरडोम के जरिए लाइव मुकाबलों को देख पाएंगे। माना जा रहा था कि दर्शक होंगे लेकिन फिलहाल उस प्लान को रद्द किया है।

ये भी पढ़ें: WWE Royal Rumble मैच जीतने वाले सभी सुपरस्टार्स की लिस्ट: जॉन सीना समेत 7 दिग्गज दो या उससे ज्यादा बार कर चुके हैं यह कारनामा

WWE Royal Rumble 2021 पीपीवी 31 जनवरी (भारत में 1 फरवरी) को होने वाली है। WWE Royal Rumble 2021 का प्री शो 1 फरवरी सोमवार को सुबह 4:30 बजे से प्री शो देख सकते हैं, जबकि इसका मेन शो सुबह 5:30 बजे से शुरू होगा। WWE Royal Rumble 2021 का लाइव टेलीकास्ट Sony Ten 1/Ten 1 HD पर इंग्लिश पर जबकि Ten3/Ten 3HD पर हिंदी में लाइव देख सकते हैं।

WWE Royal Rumble का मैच कार्ड

1- 30 मेंस Royal Rumble एलिमिनेशन मैच

2- 30 विमेंस Royal Rumble एलिमिनेशन मैच

3- रोमन रेंस Vs केविन ओवेंस (WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच)

4- ड्रू मैकइंटायर Vs गोल्डबर्ग (WWE चैंपियनशिप मैच )

5- असुका- शार्लेट Vs नाया जैक्स- शायना बैजलर (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।