Royal Rumble 2024: 3 WWE Superstars जो मेंस रॉयल रंबल मैच में एक घंटे से ज्यादा टिके रह सकते हैं 

WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE Royal Rumble 2024 धमाकेदार साबित हो सकता है

Royal Rumble: WWE में मौजूदा समय में रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2024 का बिल्ड-अप जारी है। इस प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए अभी तक दो Royal Rumble मैचों के अलावा दो टाइटल मैच बुक किए गए हैं। इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) को फैटल 4 वे मैच में अपना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करना है। वहीं, यूएस चैंपियनशिप के लिए केविन ओवेंस (Kevin Owens) vs लोगन पॉल (Logan Paul) मैच होगा।

इस शो में होने जा रहे मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच पर सभी की निगाहें हैं। इस साल मेंस Royal Rumble मैच में कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। सभी जानना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार इस मैच का विजेता बनेगा और कौन इस मुकाबले में सबसे ज्यादा समय तक टिक पाएगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो मेंस Royal Rumble मैच में एक घंटे से ज्यादा टिके रह सकते हैं।

3- WWE आईसी चैंपियन Gunther Royal Rumble 2024 में एक घंटे से ज्यादा टिके रह सकते हैं

आईसी चैंपियन गुंथर ने इस हफ्ते Raw में वापसी के बाद खुद के मेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान किया था। गुंथर पिछले साल भी इस मुकाबले का हिस्सा थे और उन्होंने इस मैच में सबसे ज्यादा समय बिताने का नया रिकॉर्ड बनाया था। बता दें, गुंथर ने पिछले साल Royal Rumble में पहले नंबर पर एंट्री करने के बाद 1 घंटे और 11 मिनट समय बिताया था

यही कारण है कि इस बात की संभावना है कि इम्पीरियम लीडर Royal Rumble 2024 में एक घंटे से ज्यादा समय तक टिके रह सकते हैं। भले ही, गुंथर ने पिछले साल Royal Rumble मैच में धमाकेदार परफॉर्मेंस दी थी लेकिन वो यह मैच जीत नहीं पाए हैं। आईसी चैंपियन ने दावा किया है कि वो इस साल यह मैच जरूर जीतेंगे और WrestleMania को मेन इवेंट करेंगे।

2- WWE सुपरस्टार Drew Mcintyre

ड्रू मैकइंटायर को काफी समय से बड़े सिंगल्स मैचों में हार का सामना करना पड़ रहा है, हालांकि, वो अभी भी WWE के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में से एक बने हुए हैं। ड्रू भी यह मैच जीतने के अपने इरादे जाहिर कर चुके हैं। मैकइंटायर पूर्व Royal Rumble विजेता रह चुके हैं और पिछले साल भी उनसे इस मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

बता दें, स्कॉटिश वॉरियर ने पिछले साल मेंस Royal Rumble मैच में 39 मिनट समय बिताया था। देखा जाए तो मौजूदा समय में ड्रू मैकइंटायर को पिछले साल की तुलना में बेहतर बुकिंग दी जा रही है। यही कारण है कि संभव है कि मैकइंटायर इस साल मेंस Royal Rumble मैच में 1 घंटे से ज्यादा समय बिताते हुए चौंका सकते हैं।

1- WWE सुपरस्टार Cody Rhodes

कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble 2023 मैच में 30वें नंबर पर एंट्री करने के बाद इस मैच को जीत लिया था। कोडी इस साल भी Royal Rumble मैच में हिस्सा लेने जा रहे हैं। संभव है कि रोड्स इस साल मेंस Royal Rumble में आखिरी स्पॉट्स पर एंट्री करने के बजाए शुरूआत में ही इस मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

इस स्थिति में अमेरिकन नाइटमेयर मेंस Royal Rumble मैच में एक घंटे से ज्यादा समय तक टिककर बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना मजेदार होगा कि कोई सुपरस्टार उन्हें यह मैच जीतने से रोक पाएगा या वो लगातार दूसरी बार Royal Rumble विजेता बनने में कामयाब रहेंगे।