WWE में हाल ही में वापसी करने वाला दिग्गज हो सकता है Roman Reigns का अगला चैलेंजर, रिपोर्ट में किया गया बड़ा खुलासा

randy orton may challenge roman reigns royal rumble 2023
कौन होगा WWE Royal Rumble 2024 में रोमन रेंस का चैलेंजर?

Roman Reigns: WWE में रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) के लिए ऐसे कई सुपरस्टार्स सामने आए हैं जो रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं। नामी रेसलिंग जर्नलिस्ट डेव मैल्टज़र (Dave Meltzer) के अनुसार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton), एलए नाइट (LA Knight) और केविन ओवेंस (Kevin Owens) को ट्राइबल चीफ के संभावित चैलेंजर्स के रूप में देखा जा रहा है।

Wrestling Observer Radio पर हाल ही में डेव मैल्टज़र ने बताया है कि कंपनी इस समय Roman Reigns vs रैंडी ऑर्टन मैच को बुक करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। Raw में पिछले हफ्ते द वाइपर ने द ब्लडलाइन के साथ दुश्मनी का जिक्र किया था, वहीं SmackDown के हालिया एपिसोड में उन्होंने ब्लू ब्रांड को आधिकारिक तौर पर जॉइन कर लिया था।

मैल्टज़र ने ये भी कहा कि हालांकि एलए नाइट को रोमन रेंस के खिलाफ रीमैच मिलने की संभावनाएं बनी हुई हैं, लेकिन उम्मीद है कि उन्हें फिलहाल किसी अन्य एंगल में शामिल किया जा सकता है। दूसरी ओर WWE में मौजूदा यूएस चैंपियन लोगन पॉल और केविन ओवेंस का मैच होने के संकेत मिले हैं

Roman Reigns WWE में कब देंगे अगला अपीयरेंस?

पिछले कुछ महीनों में फैंस को रोमन रेंस की आलोचना करते देखा गया है क्योंकि वो कभी-कभी टीवी पर दिखाई देते हैं। यहां तक कि काफी लोग ये मांग भी करने लगे हैं कि उन्हें अब टाइटल को ड्रॉप कर देना चाहिए। खैर इस बीच WWE ने हाल ही में Roman Reigns के अगले अपीयरेंस का ऐलान किया था।

ट्राइबल चीफ 15 दिसंबर के SmackDown में अपीयरेंस देने वाले हैं। वो इसके अलावा अगले साल 5 जनवरी और 19 जनवरी के ब्लू ब्रांड के एपिसोड्स में भी नज़र आने वाले हैं। आपको याद दिला दें कि बीते सप्ताह रैंडी ऑर्टन ने SmackDown के कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर ट्राइबल चीफ का जिक्र करते हुए उन्हें चेतावनी दी थी।

इस बात से शायद काफी लोग अनजान होंगे कि रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन के मैच का प्लान SummerSlam 2022 के लिए तैयार किया गया था, लेकिन द वाइपर की चोट के कारण ऐसा संभव नहीं हो पाया। इसलिए अगर Royal Rumble 2024 के लिए उनकी स्टोरीलाइन शुरू हुई तो ये 2 दिग्गजों की फिउड फैंस के अंदर रोमांच भर रही होगी।