WWE Royal Rumble में Roman Reigns के चैंपियनशिप मैच का नतीजा दिग्गज ने किया लीक, फैंस को मिलेगा नया चैंपियन?

bill apter predicts roman reigns fatal 4 way match royal rumble 2024
WWE Royal Rumble 2024 में होगा रोमन रेंस का फैटल-4-वे मैच

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) WWE में पिछले 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से चैंपियन बने हुए हैं और अभी तक कई महान रेसलर्स के खिलाफ टाइटल को रिटेन कर चुके हैं। अब उनके सामने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) में एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन सुपरस्टार्स के खिलाफ चैंपियनशिप को डिफेंड करने की चुनौती होगी, जिसे लेकर रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने बड़ा बयान दिया है।

Roman Reigns को फैटल-4-वे मैच में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। अब Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर बिल एप्टर ने इस मैच की भविष्यवाणी करते हुए बताया:

"एलए नाइट और रैंडी ऑर्टन ऐसे 2 सुपरस्टार्स हैं जिन्हें शायद रोमन रेंस के हाथों पिन होने के लिए बुक ना किया जाए। मेरे अनुसार किसी तरीके से एजे स्टाइल्स को टारगेट करते हुए रोमन रेंस जीत दर्ज करेंगे जिससे उनका अनडिस्प्यूटेड टाइटल रन जारी रहेगा।"

youtube-cover

आपको याद दिला दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट ने टैग टीम मैच में जिमी उसो और सोलो सिकोआ को हराया था। इस कारण देखना दिलचस्प होगा कि ब्लू ब्रांड के अगले एपिसोड में होने वाले कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में क्या धमाल मचेगा

WWE हॉल ऑफ फेमर Teddy Long ने Roman Reigns के मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

जैसा कि हमने आपको बताया कि Roman Reigns को Royal Rumble 2024 में तीन चैलेंजर्स के खिलाफ अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करना होगा। उनके लिए जीतना आसान नहीं होगा, लेकिन अब हॉल ऑफ फेमर टेडी लॉन्ग ने इस फैटल-4-वे मैच की बुकिंग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर टेडी लॉन्ग ने कहा:

"मैं नहीं जानता कि वो क्या सोच रहे होंगे, लेकिन मेरी नज़र में यह एक अच्छा आइडिया है। 4 रेसलर्स के बीच अच्छा मैच होगा, जिसमें बड़े नाम और बेहतरीन रेसलर्स शामिल हैं। मैं वाकई में मानता हूं कि ये अच्छा फैसला है। मैं नहीं जानता कि इसका परिणाम क्या होगा लेकिन फैंस इसे जरूर देखना चाहेंगे। 4 टॉप रेसलर्स रिंग में फाइट कर रहे होंगे, जिससे जरूर ये मुकाबला यादगार बनेगा"