Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: लैजेंड की हो सकती है वापसी, Raw में क्यों नहीं आए सुपरस्टार्स

स्टिंग
स्टिंग
Neeraj sharma
visit

आज हम बात करने वाले हैं उन डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के बारे में जो इस हफ्ते रॉ में मौजूद नहीं रहे थे, एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा (Angel Garza) के फ्यूचर प्लांस के बारे में और साथ ही एक ऐसे WWE सुपरस्टार के बारे में जो अमेरिका आने का इच्छुक नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा विलन बने रहना चाहिए

स्मैकडाउन में हुए वाकये पर WWE चेयरमैन की प्रतिक्रिया

बिग ई और कोफी किंग्सटन
बिग ई और कोफी किंग्सटन

पिछले महीने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में बिग ई और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने अपने मैच से पहले घुटनों पर बैठकर 'Black Lives Matter' मूवमेंट का समर्थन किया था। The Sports Bubble को दिए इंटरव्यू में बिग ई ने खुलासा किया है कि ऐसा करने से पहले उन्होंने WWE चेयरमैन की अनुमति ली थी और विंस को हमारे ऐसा करने से कोई आपत्ति नहीं थी।

रॉ में क्यों मौजूद नहीं रहे सुपरस्टार्स

Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिव मॉर्गन, सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ एक बोट ट्रिप पर जाने के कारण इस हफ्ते रॉ में मौजूद नहीं रहीं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि कई अन्य सुपरस्टार्स भी अलग-अलग कारणों से शो में मौजूद नहीं थे लेकिन किसी को भी COVID-19 पॉज़िटिव नहीं पाया गया है।

WWE एवोल्यूशन का हिस्सा क्यों नहीं बनीं एलेक्सा ब्लिस

2018 में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) WWE एवोल्यूशन पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। इस बारे में उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, "उस समय मैं चोटिल थी और WWE मुझे किसी भी हालत में पीपीवी का हिस्सा बनाना चाहता था। सभी चीजें ठीक होती नजर आ रही थीं लेकिन एक लाइव इवेंट के दौरान मुझे एक बार फिर चोट लगी जिसके कारण पूरी मेहनत पर पानी फिर गया था।"

ये भी पढ़ें: WWE बैकस्टेज से ली गईं 10 दुर्लभ तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा के लिए WWE के फ्यूचर प्लांस

WWE एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा की टीम के टूटने के संकेत देती आई है लेकिन Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट के अनुसार ये दोनों जल्द ही WWE रॉ टैग टीम टाइटल्स के लिए चैलेंज करते हुए नजर आ सकते हैं।

वो चैंपियन बनेंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन जेलिना वेगा का फैक्शन संभव ही टाइटल फ्यूड में शामिल होने वाला है।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां उनसे उम्र में 15 साल से ज्यादा छोटी हैं

स्टिंग ने दिए वापसी के संकेत

WWE हॉल ऑफ फेमर स्टिंग ने हाल ही में ट्विटर पर इस बात के संकेत दिए हैं कि वो एक आखिरी बार WWE में वापस आ सकते हैं। उन्होंने एक अन्य ट्वीट को रीट्वीट किया और लिखा, "कौन-कौन आखिरी बार स्टिंग को रिंग में आते देखना चाहता है।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अंडरटेकर की रेसलमेनिया स्ट्रीक को तोड़ने से इंकार किया

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now