Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: लैजेंड की हो सकती है वापसी, Raw में क्यों नहीं आए सुपरस्टार्स

स्टिंग
स्टिंग
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 02 Jul 2020, 11:45 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

आज हम बात करने वाले हैं उन डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार्स के बारे में जो इस हफ्ते रॉ में मौजूद नहीं रहे थे, एंड्राडे और एंजल गार्ज़ा (Angel Garza) के फ्यूचर प्लांस के बारे में और साथ ही एक ऐसे WWE सुपरस्टार के बारे में जो अमेरिका आने का इच्छुक नहीं है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें हमेशा विलन बने रहना चाहिए

स्मैकडाउन में हुए वाकये पर WWE चेयरमैन की प्रतिक्रिया

बिग ई और कोफी किंग्सटन
बिग ई और कोफी किंग्सटन

पिछले महीने स्मैकडाउन के एक एपिसोड में बिग ई और कोफी किंग्सटन (Kofi Kingston) ने अपने मैच से पहले घुटनों पर बैठकर 'Black Lives Matter' मूवमेंट का समर्थन किया था। The Sports Bubble को दिए इंटरव्यू में बिग ई ने खुलासा किया है कि ऐसा करने से पहले उन्होंने WWE चेयरमैन की अनुमति ली थी और विंस को हमारे ऐसा करने से कोई आपत्ति नहीं थी।

रॉ में क्यों मौजूद नहीं रहे सुपरस्टार्स

Wrestling Observer की एक रिपोर्ट के मुताबिक लिव मॉर्गन, सोन्या डेविल और मैंडी रोज़ एक बोट ट्रिप पर जाने के कारण इस हफ्ते रॉ में मौजूद नहीं रहीं। रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि कई अन्य सुपरस्टार्स भी अलग-अलग कारणों से शो में मौजूद नहीं थे लेकिन किसी को भी COVID-19 पॉज़िटिव नहीं पाया गया है।

WWE एवोल्यूशन का हिस्सा क्यों नहीं बनीं एलेक्सा ब्लिस

Advertisement

2018 में एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) WWE एवोल्यूशन पीपीवी का हिस्सा नहीं बन पाई थीं। इस बारे में उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, "उस समय मैं चोटिल थी और WWE मुझे किसी भी हालत में पीपीवी का हिस्सा बनाना चाहता था। सभी चीजें ठीक होती नजर आ रही थीं लेकिन एक लाइव इवेंट के दौरान मुझे एक बार फिर चोट लगी जिसके कारण पूरी मेहनत पर पानी फिर गया था।"

ये भी पढ़ें: WWE बैकस्टेज से ली गईं 10 दुर्लभ तस्वीरें जो आपको जरूर देखनी चाहिए

1 / 2 NEXT
Published 02 Jul 2020, 11:45 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit