WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉन स्ट्रोमैन को हुई इंजरी, कई सुपरस्टार्स होंगे रिलीज

विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई
विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

आज के इस राउंडअप के लिए कई सारी खबरें सामने आई है। इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं विंस मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा कुछ और सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने के बारे में। बिना समय गवाएं WWE से जुड़ी अफवाहों पर नजर डालते हैं।

# कुछ और सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाएगा

youtube-cover

कुछ दिनों पहले ही WWE ने सिनकारा, कॉनर, विक्टर और ल्यूक हार्पर को कंपनी से रिलीज कर दिया था। टॉम कोल्हू ने बताया कि WWE कुछ और सुपरस्टार्स को रिलीज कर सकती है।

ड्रॉपकिक डिस्कशन के एपिसोड में उन्होंने कहा, "WWE में कई सारे सुपरस्टार्स है जिन्हें कंपनी जाने नहीं देगी और बहुत से सुपरस्टार्स है जिन्हें रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि वह काफी मूल्यवान है, इस समय जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था, वह कंपनी के लिए मूल्यवान नहीं थे। तो मैं सोचता हूं कि जो लोग खुद जानते हैं कि वह महत्वपूर्ण नहीं है या वह खुद को महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं, उनके पास एक बढ़िया विकल्प है और यहीं जानकारी मुझे अभी तक प्राप्त हुई है।"

# 2 सुपरस्टार्स को किया गया सस्पेंड

विंस मैकमैहन ने अभी के लिए इन सुपरस्टार्स को 30 दिन के लिए सस्पेंड किया
विंस मैकमैहन ने अभी के लिए इन सुपरस्टार्स को 30 दिन के लिए सस्पेंड किया

WWE ने बताया कि उन्होंने रॉबर्ट रूड और प्रिमो कोलन को 30 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि उन्होंने कंपनी की कुछ वेलनेस पॉलिसी का उल्लघंन किया है।

इस बात की जानकारी सबसे पहले रायन सैटिन ने दी थी, उन्होंने कहा था," सूत्रों के अनुसार हमें पता चला है कि रॉबर्ट रूड और प्रिमो कोलन को कुछ गलती की वजह से इस हफ्ते 30 दिनों का सस्पेंशन मिला है। अभी यह साफ नहीं है कि उन्होंने सिस्टम में क्या गलती की है।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

# ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर खबर

स्ट्रोमैन
स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन को लाइव इवेंट्स से निकाल दिया गया है, इसके अलावा वह स्मैकडाउन में नजर नहीं आए थे। WWE ने इसका कारण छोटी हिप इंजरी बताया लेकिन रेसलिंग ऑब्ज़र्वर ने इसे बैक स्पाज्म बताया।

रेसलिंग ऑब्ज़र्वर ने कहा कि,"ब्रॉन स्ट्रोमैन चोटिल है। हां, वह स्मैकडाउन में स्ट्रोमैन का एंगल दिखाने वाले थे और वह एंगल नहीं कर पाए। यह चीज़ एक हफ्ते पहले से कार्ड में थी लेकिन ब्रॉन चोटिल हो गए। मुझे एक आदमी ने बताया कि उन्हें बैक स्पाज्म (कमर के नीचे मसल्स में दर्द) है। कंपनी ने बताया कि उन्हें हिप इंजरी है जो ज्यादा सीरियस नहीं है और वह कुछ दिनों में सही हो जाएंगे। उन्होंने इस वीकेंड के सारे हाउस शोज़ मिस कर दिए।"

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

# विंस मैकमैहन स्मैकडाउन सुपरस्टार को काफी ज्यादा पसंद करते हैं

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

कोरी ग्रेव्स ने NXT टेकओवर वारगेम्स के दौरान मौरो रानॉलो को ताने मारे थे। इसके बाद से ही यह NXT कमेंटेटर WWE में दिखाई नहीं दिया है। PW इनसाइडर ने इसे लेकर बड़ी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि ग्रेव्स पर कोई कार्रवाई नहीं होगी और उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।

PW इनसाइडर ने कहा,हमें कोरी ग्रेव्स/मौरो रानॉलो के बीच चल रहे ट्विटर विवाद का कोई और अंत देखने को नहीं मिलेगा। इसके अलावा PW इनसाइडर एलीट को बताया गया कि विंस मैकमैहन को कोरी ग्रेव्स काफी पसंद है।

ग्रेव्स ने भी कुछ दिनों पहले रानॉलो से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि वह किसी को भी दुःख नहीं पहुंचना चाहते हैं। WWE के आधिकारिक पॉडकास्ट "ऑफ्टर द बेल" पर यह जानकारी सामने आई।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया