Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉन स्ट्रोमैन को हुई इंजरी, कई सुपरस्टार्स होंगे रिलीज

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Dec 11, 2019
Dec 11, 2019 IST

विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई
विंस मैकमैहन और ब्रॉन स्ट्रोमैन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

आज के इस राउंडअप के लिए कई सारी खबरें सामने आई है। इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं विंस मैकमैहन, ब्रॉन स्ट्रोमैन और डब्लू डब्लू ई (WWE) द्वारा कुछ और सुपरस्टार्स के रिलीज़ होने के बारे में। बिना समय गवाएं WWE से जुड़ी अफवाहों पर नजर डालते हैं।

# कुछ और सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाएगा

कुछ दिनों पहले ही WWE ने सिनकारा, कॉनर, विक्टर और ल्यूक हार्पर को कंपनी से रिलीज कर दिया था। टॉम कोल्हू ने बताया कि WWE कुछ और सुपरस्टार्स को रिलीज कर सकती है। 

ड्रॉपकिक डिस्कशन के एपिसोड में उन्होंने कहा, "WWE में कई सारे सुपरस्टार्स है जिन्हें कंपनी जाने नहीं देगी और बहुत से सुपरस्टार्स है जिन्हें रिलीज नहीं किया जाएगा क्योंकि वह काफी मूल्यवान है, इस समय जिन सुपरस्टार्स को रिलीज किया गया था, वह कंपनी के लिए मूल्यवान नहीं थे। तो मैं सोचता हूं कि जो लोग खुद जानते हैं कि वह महत्वपूर्ण नहीं है या वह खुद को महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं, उनके पास एक बढ़िया विकल्प है और यहीं जानकारी मुझे अभी तक प्राप्त हुई है।"

 

# 2 सुपरस्टार्स को किया गया सस्पेंड

विंस मैकमैहन ने अभी के लिए इन सुपरस्टार्स को 30 दिन के लिए सस्पेंड किया
विंस मैकमैहन ने अभी के लिए इन सुपरस्टार्स को 30 दिन के लिए सस्पेंड किया

WWE ने बताया कि उन्होंने रॉबर्ट रूड और प्रिमो कोलन को 30 दिनों के लिए सस्पेंड कर दिया है। इसका सबसे बड़ा कारण है कि उन्होंने कंपनी की कुछ वेलनेस पॉलिसी का उल्लघंन किया है।

इस बात की जानकारी सबसे पहले रायन सैटिन ने दी थी, उन्होंने कहा था," सूत्रों के अनुसार हमें पता चला है कि रॉबर्ट रूड और प्रिमो कोलन को कुछ गलती की वजह से इस हफ्ते 30 दिनों का सस्पेंशन मिला है। अभी यह साफ नहीं है कि उन्होंने सिस्टम में क्या गलती की है।"

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...