Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर की वापसी को लेकर बुरी खबर, द फीन्ड vs डीमन किंग के मैच पर अपडेट

ब्रॉक लैसनर और डीमन किंग
ब्रॉक लैसनर और डीमन किंग
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त द फीन्ड 'ब्रे वायट' से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है। आपको बता दें, द फीन्ड (The Fiend) WrestleMania 37 के बाद से ही WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। वहीं, ब्रे वायट भी WrestleMania 37 के बाद हुए Raw में वापसी करने के बाद एक बार फिर स्क्रीन से गायब हो गए।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी SmackDown में वापसी की सख्त जरूरत है

इसके अलावा ब्रॉक लैसनर के WWE में भविष्य को लेकर अपडेट सामने आ रहा है। साथ ही, दो पूर्व यूनिवर्सल चैंपियंस के बीच मैच कराने को लेकर भी प्लान सामने आ रहा है। इसके अलावा यह भी खबर सामने आ रही है कि WWE जल्द ही और भी कई सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला कर सकती है। आइए ज्यादा देर न करते हुए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- कई और WWE सुपरस्टार्स को रिलीज किया जाने वाला है?

WWE ने हाल ही में ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलिस्टर ब्लैक, मर्फी, रूबी रायट जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। हालांकि, अटकलें लगाई जा रही हैं कि WWE का बजट कट अभी पूरा नहीं हुआ है और अभी भी कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है। Mat Men के एंड्रयू जेरिएन ने खुलासा किया है कि आने वाले समय में कई बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो शायद अब कभी भी रेसलिंग करते हुए नहीं दिखाई देंगे

इससे पहले WrestleMania 37 के ठीक बाद भी समोआ जो, मिकी जेम्स और बो डैलस जैसे बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला किया गया था। हम उम्मीद करेंगे कि WWE द्वारा बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज करने को लेकर सामने आई नई अफवाह गलत हो लेकिन WWE की नई पॉलिसी को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर बड़े सुपरस्टार्स को रिलीज किया जा सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- ब्रे वायट के WWE से अनुपस्थित रहने का कारण

पूर्व WWE चैंपियन ब्रे वायट WrestleMania 37 के बाद हुए Raw में नजर आए थे। ऐसा लग रहा रहा था कि WrestleMania 37 में एलेक्सा ब्लिस से धोखा मिलने के बाद ब्रे वायट, ब्लिस के साथ फ्यूड करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, एलेक्सा ब्लिस ने शायना बैजलर को टारगेट करने का फैसला किया और इस वजह से ब्रे वायट vs एलेक्सा ब्लिस का फ्यूड शुरू नहीं हो पाया। PWInsider के रिपोर्ट्स में ब्रे वायट के अनुपस्थित रहने का कारण बताते हुए कहा गया है कि इस वक्त क्रिएटिव टीम के पास वायट के लिए कोई प्लान नहीं है।

3- द फीन्ड vs फिन बैलर के WWE में मैच का असली प्लान

Mat Men पोडकास्ट के एंड्रयू जेरिएन ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा था कि साल 2020 में ब्रे वायट vs फिन बैलर के बीच मैच कराने का प्लान था। पिछले साल बैलर vs वायट का मैच होना था लेकिन कोरोना महामारी की वजह से यह मैच टाल दिया गया था।

द फीन्ड और डीमन किंग WWE इतिहास के सबसे लोकप्रिय सुपरनैचुरल सुपरस्टार्स में से हैं और फैंस काफी समय से द फीन्ड vs डीमन किंग का ड्रीम मैच कराने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को अभी इस मैच के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

2- सिजेरो ने WWE में सैथ रॉलिंस को पीठ में छुरा भोंकने वाला कहा

youtube-cover

WWE सुपरस्टार सिजेरो ने हाल ही में Sportskeeda से बात करते हुए अपने प्रतिदंद्वी सैथ रॉलिंस का जिक्र किया और बताया कि कैसे रॉलिंस में सालों के दौरान बदलाव देखने को मिला है। इस दौरान सिजेरो ने रॉलिंस के साथ अपने करियर की तुलना करते हुए कहा कि रॉलिंस सबको धोखा देकर अपने करियर में सफल हो पाए हैं।

वहीं, सिजेरो ने अपने WWE करियर के बारे में बात करते हुए कहा कि वह काफी मेहनत करने के बाद कंपनी में सफलता हासिल कर पाए हैं। इस दौरान सिजेरो ने यह भी कहा कि वह WWE में रॉलिंस का पुराना रूप देखना पसंद करेंगे।

1- ब्रॉक लैसनर शायद SummerSlam 2021 के लिए WWE में वापसी नहीं करेंगे

ब्रॉक लैसनर के WWE में वापसी को लेकर इस वक्त कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। Mat Men के एंड्रयू जेरिएन ने कुछ हफ्ते पहले कहा था कि ब्रॉक लैसनर की SummerSlam 2021 के लिए WWE में वापसी हो सकती है। हालांकि, वर्तमान समय में जेरिएन का कहना है कि SummerSlam 2021 के लिए लैसनर को शेड्यूल नहीं किया गया है।

वहीं, रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो WWE ब्रॉक लैसनर की वापसी के लिए सही समय का इंतजार कर रही है। डेव मैल्टजर का यह भी मानना है कि लैसनर की WWE में वापसी तभी हो पाएगी, जब रोमन रेंस उनके खिलाफ फ्यूड के लिए तैयार हो जाएंगे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...