WWE Rumor राउंडअप: अंडरटेकर ने रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया, रोमन और ब्रॉक कब करेंगे वापसी?

ब्रॉक लैसनर
ब्रॉक लैसनर

आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो काफी समय तक बाहर रह सकता है, वहीं डब्लू डब्लू ई (WWE) में पाए गए पहले कोरोना वायरस पॉज़िटिव व्यक्ति के बारे में अपडेट समेत रेसलमेनिया 37 के बड़े मैच के बारे में भी इस आर्टिकल में आपको जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 6 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में AEW में जा चुके हैं

# कार्मेला ने कोरोना वायरस पॉज़िटिव की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

कार्मेला पिछले कुछ हफ़्तों से खुद को क्वारनटीन किए हुए हैं और अब कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व चैंपियन को कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाया गया है। लेकिन उन्होंने ट्वीट कर इन झूठी खबरों पर लगाम कसते हुए कहा है कि वो पूरी तरह स्वस्थ हैं।

# कोरी ग्रेव्स के कोरोना वायरस पॉज़िटिव होने पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

WWE ने हाल ही में पुष्टि की थी कि कंपनी के एक मुख्य सदस्य को कोरोना वायरस पॉज़िटिव पाया गया था। अब कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो नाम कोरी ग्रेव्स का है लेकिन Wrestling Observer ने इन खबरों को झूठा बताते हुए कहा है कि कोरी वायरस पॉज़िटिव नहीं हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# अंडरटेकर ने अपनी रिटायरमेंट पर तोड़ी चुप्पी

youtube-cover

एक इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट पर कहा है कि उन्हें अपने फैंस से बात करना बहुत पसंद है लेकिन रिटायरमेंट के बारे में अभी वो कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने हाल ही में रेसलमेनिया 36 के बोनयार्ड मैच में एजे स्टाइल्स को हराया था।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो ब्रॉक लैसनर को कड़ी टक्कर दे सकते हैं

# रोंडा राउजी को लेकर बैकस्टेज कैसा है रिएक्शन

youtube-cover

रोंडा राउजी इन दिनों अपने तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि रोंडा के इस बर्ताव से बैकस्टेज माहौल कुछ अच्छा नजर नहीं आ रहा है। अब Wrestling Observer की ओर से भी कहा गया है कि पूर्व चैंपियन वाकई में फैंस की अवहेलना कर रही हैं।

# ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

PWinsider की रिपोर्ट में कहा गया है कि ब्रॉक लैसनर तब तक WWE से बाहर रह सकते हैं जब तक COVID-19 महामारी समाप्त नहीं हो जाती।

वहीं WrestlingNews.co ने कहा है कि रोमन रेंस लंबे समय तक WWE से बाहर रहने वाले हैं और विंस मैकमैहन ने भी अभी तक उनके वापस ना आने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now