WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन की वापसी पर बड़ा अपडेट, फैन पर क्यों भड़के रुसेव

रुसेव और समोआ जो
रुसेव और समोआ जो

आज हम बात करने वाले हैं एक WWE के पूर्व चैंपियन की जिसने रॉ अंडरग्राउंड में आने की इच्छा जताई है, वहीं अप्रैल में रिलीज़ हो चुके रुसेव का फैन पर गुस्सा क्यों आया और इस आर्टिकल में आपको समोआ जो की वापसी के बारे में भी बड़ी जानकारी मिलने वाली है, जो इन दिनों रॉ में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रॉ अंडरग्राउंड में तहलका मचा सकते हैं

पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन वापसी के इच्छुक

पूर्व WWE सुपरस्टार केन शैमरॉक साल 1999 में कंपनी छोड़ने के बाद से ही WWE रिंग में नजर नहीं आए हैं। लेकिन कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार शैमरॉक एक बार फिर कंपनी में वापस आना चाहते हैं लेकिन रॉ या स्मैकडाउन के लिए नहीं बल्कि 'रॉ अंडरग्राउंड' के लिए।

इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने WWE के साथ-साथ शेन मैकमैहन को भी टैग किया है, जो साफ दर्शाता है कि वो वापसी के इच्छुक हैं।

कर्ट हॉकिंस की Impact Wrestling में धमाकेदार वापसी

इसी साल अप्रैल में WWE द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में कर्ट हॉकिंस का भी नाम शामिल था। लेकिन हाल ही में वो Impact Wrestling में नजर आए जहाँ उन्होंने Impact वर्ल्ड चैंपियन एडी एडवर्ड्स के ओपन चैलेंज को स्वीकर करते हुए Impact Wrestling में वापसी की है।

इससे पहले 2015 में भी उन्होंने इम्पैक्ट रेसलिंग में काम किया था और अब उन्हें ब्रायन मेयर्स के नाम से जाना जाता है।

फैन पर भड़के रुसेव

रुसेव को अप्रैल 2020 में WWE ने रिलीज़ कर दिया था और हाल ही में एक फैन ने ट्वीट किया कि, "WWE द्वारा रुसेव के बजाय लाना को बर्खास्त करना चाहिए था क्योंकि उन्हें रेसलिंग नहीं करनी आती।"

हालांकि फैन ने बाद में उस ट्वीट को डिलीट कर दिया लेकिन बाद में रुसेव ने उस फैन पर भड़कते हुए कहा कि, "तुम किसी दूसरे को नौकरी से निकलवाना चाहते हो, ये तुम्हारी छोटी मानसिकता और बेवकूफी को दर्शाता है। मैं तुम्हारी बेकार बातें और नहीं सुनना चाहता, इसलिए यहाँ से दफा हो जाओ।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2020 में हील टर्न जरूर लेना चाहिए

समोआ जो की वापसी पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

समोआ जो चोटिल होने के कारण फरवरी से ही WWE रिंग से दूर रहे हैं लेकिन इस बीच वो रॉ में कमेंट्री करते हुए नजर आ रहे हैं। WWE भी पिछले कुछ हफ्तों से उनकी वापसी के संकेत देती आ रही है।

लेकिन NewsWeek को दिए एक हालिया इंटरव्यू में MVP ने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, "समोआ जो मेरे अच्छे दोस्त हैं और उनकी वापसी जल्दी होने वाली है। मुझे उम्मीद है कि भविष्य में मुझे उनके साथ काम करने का अवसर जरूर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: इन 5 कारणों से द रॉक की WWE में वापसी जरूर होनी चाहिए

राइबैक ने WWE पर तंज़ कसा

राइबैक
राइबैक

पूर्व WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन राइबैक ने एक हालिया इंटरव्यू में WWE पर तंज़ कसते हुए कहा है कि, "मैं ऐसा कुछ अपने जीवन में कभी नहीं करूंगा। जैसे ही रॉ अंडरग्राउंड में किसी सुपरस्टार को सफलता मिलनी शुरू होगी, विंस उसे मेन रोस्टर में ले आएंगे जिससे इस नए शो की कुछ अहमियतता नहीं रह जाएगी। रॉ अंडरग्राउंड एक बेकार आयडिया है और इसका कोई भविष्य नहीं है।"