Create
Notifications

5 WWE सुपरस्टार्स जो Raw Underground में तहलका मचा सकते हैं

रॉ अंडरग्राउंड
रॉ अंडरग्राउंड
Neeraj sharma

रॉ से लेकर स्मैकडाउन, NXT और NXT UK तक WWE रोस्टर में एक से बढ़कर एक ग्रैपलर, स्ट्राइकर और अमेच्योर रेसलर्स शामिल हैं। अभी तक की स्थिति को देखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है कि रॉ अंडरग्राउंड केवल रॉ रोस्टर तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि कई NXT सुपरस्टार्स भी इसमें नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 10 अगस्त 2010: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

स्पष्ट तौर पर ऐसे कई सुपरस्टार्स होंगे जो रॉ अंडरग्राउंड में सफलता प्राप्त करना चाह रहे होंगे। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े सुपरस्टार्स के आम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें रॉ अंडरग्राउंड में बड़ा पुश मिल सकता है।

पूर्व WWE NXT चैंपियन एलिस्टर ब्लैक

एलिस्टर ब्लैक मौजूदा WWE रोस्टर के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर्स में से एक हैं। दुर्भाग्यवश पूर्व NXT चैंपियन को WWE मेन रोस्टर में आने के बाद से कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई है। ये भी सच है कि काफी लोग उन्हें फ्यूचर वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखते हैं।

इसलिए रॉ अंडरग्राउंड में अपनी स्किल्स का प्रदर्शन कर पहले वो खुद की स्किल्स को टेस्ट कर सकते हैं और वहाँ सफलता प्राप्त करने के बाद किसी वर्ल्ड टाइटल स्टोरीलाइन का हिस्सा बन सके हैं। इससे उन्हें सफलता मिलने की संभावना बढ़ जाएगी।

ये भी पढ़ें: 7 बातें जो WWE ने इस हफ्ते रॉ के जरिए इशारों-इशारों में बताई

आर्टुरो हुआस

इस हफ्ते रॉ एपिसोड में आर्टुरो हुआस ने अनोखे अंदाज में अपना रॉ अंडरग्राउंड डेब्यू किया। ये पहली बार नहीं है जब WWE ने किसी ब्राजीलियन जिउ-जित्सु स्टार पर भरोसा दिखाया हो।

वो NXT में पीट डन और मैट रिडल के खिलाफ कई यादगार मुकाबलों का हिस्सा रह चुके हैं। हुआस का फाइटिंग स्टाइल बहुत खतरनाक है और अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो फैंस के आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं, और रॉ अंडरग्राउंड को बड़े मौके के रूप में देखना गलत नहीं होगा।

ये भी पढ़ें: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो के बेटे को मार-मारकर किया गया अधमरा

WWE NXT सुपरस्टार शिया ली

youtube-cover

चाहे शिया ली अभी WWE मेन रोस्टर में आने के लिए पूरी तरह तैयार ना हों लेकिन NXT सुपरस्टार रॉ अंडरग्राउंड की मदद से काफी सुर्खियां बटोर सकती हैं। 2019 में वो आलियाह के खिलाफ धमाकेदार फ्यूड का हिस्सा रही थीं।

यहाँ तक कि वो NXT में पूर्व NXT विमेंस चैंपियन शायना बैज़लर के साथ भी रिंग साझा कर चुकी हैं। खास बात ये है कि बैज़लर ने भी हाल ही में अपना रॉ अंडरग्राउंड डेब्यू किया है। शिया ली एक ऐसी परफ़ॉर्मर हैं जो प्रतिसप्ताह शानदार प्रदर्शन करने में सक्षम हैं।

सोन्या डेविल

सोन्या डेविल
सोन्या डेविल

इन दिनों रॉ अंडरग्राउंड सबसे अधिक सुर्खियां बटोर रहा है तो भला WWE में शामिल पूर्व MMA एथलीट सोन्या डेविल को कैसे इससे दूर रखा जा सकता है। ओटिस और मैंडी रोज़ की स्टोरीलाइन के कारण डेविल WWE यूनिवर्स की नजरों में आने में सफल रही हैं।

मैंडी रोज़ के खिलाफ फ्यूड में उनका कैरेक्टर ऐसा है कि उन्हें ब्लॉन्ड हेयर वाले सुपरस्टार्स से काफी जलन है। ठीक वैसा ही जैसा इस हफ्ते बैज़लर ने किया था।

डोमिनिक डीजाकोविच मचाएंगे रॉ अंडरग्राउंड में तहलका

डोमिनिक डीजाकोविच
डोमिनिक डीजाकोविच

पिछले कई हफ्तों से फैंस को डोमिनिक डीजाकोविच का कोई सैगमेंट या मैच देखने को नहीं मिला है। कैरियन क्रॉस द्वारा अटैक के प्रभाव से उबरने के लिए वो फिलहाल ब्रेक पर चल रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों का ये भी मानना है कि उन्हें NXT से ब्रेक इसलिए दिया गया है क्योंकि जल्द ही वो WWE रॉ में नजर आने वाले हैं।

डीजाकोविच का बॉडी साइज़, स्ट्रेंथ और उनके पास वो काबिलियत है जिससे वो विंस मैकमैहन का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। यहाँ तक कि डबा केटो, आर्टुरो हुआस और द हर्ट बिजनेस भी उनके सामने कमजोर प्रतीत होते हैं।

ये भी पढ़ें: रॉ में रैंडी ऑर्टन द्वारा रिक फ्लेयर पर अटैक के 5 बड़े कारण

अगर डीजाकोविच को मौके मिलते हैं तो जरूर WWE यूनिवर्स देखना चाहेगा कि वो किस तरह का प्रदर्शन करने में सक्षम हैं। ये भी एक बड़ी सच्चाई है कि रॉ अंडरग्राउंड में हर कोई सफलता प्राप्त नहीं कर सकता इसलिए इसमें डोमिनिक अपनी शानदार स्किल्स के प्रदर्शन से फैंस का मन मोह सकते हैं।

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...