Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: सीएम पंक के रिटर्न को लेकर बैकस्टेज कैसी मिली प्रतिक्रिया, सुपरस्टार्स ने नई डील साइन की

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 14 Nov 2019, 10:50 IST
14 Nov 2019, 10:50 IST

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक ने डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो में एंट्री लेकर पूरे रेसलिंग यूनिवर्स में तहलका मचा दिया है, यानी अब आने वाले कुछ महीने उन्हीं के नाम रहने वाले हैं।

सच्चाई यही है कि अब जब तक पंक का इन रिंग रिटर्न नहीं होगा तब तक पूरे WWE और रेसलिंग वर्ल्ड में वो ही छाए रहेंगे। ऐसा नहीं है कि आज का Rumor राउंडअप सीएम पंक पर ही केन्द्रित रहने वाला है, उनसे अलग भी कई दिलचस्प खबरें, अफवाहें आपको यहां जानने को मिलेंगी।

# सीएम पंक की एंट्री को लेकर बैकस्टेज रिएक्शन

चाहे पंक ने अभी तक केवल FOX के साथ ही डील साइन की है, मगर उनके फैंस यह मानने लगे हैं कि यह उनका इन रिंग रिटर्न करने की ओर पहला कदम है। बैकस्टेज मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करें तो काफी लोग पंक के आने से चौंक उठे हैं क्योंकि FOX ने इससे पहले इस पूर्व चैंपियन को शो से जोड़ने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज शो में दस्तक दी है

# क्या सीएम पंक की वापसी में WWE ने भी निभाई कोई भूमिका?

सीएम पंक
सीएम पंक

असल में लोग यही मान रहे हैं कि सीएम पंक रेसलिंग में वापसी कर चुके हैं लेकिन सच्चाई यही है कि पंक का WWE से कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने FOX के साथ डील साइन की है। PWinsider की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पंक को वापस लाने में WWE का कोई हाथ नहीं है।

# रे मिस्टीरियो को WWE से मिला अनोखा ऑफर

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

3 या 5 साल के बजाय रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 18 महीने की डील साइन की है। डेव मैल्टजर ने इस बारे में बयान दिया है कि WWE अधिकारी जानते थे कि मिस्टीरियो यहाँ खुश नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद वो जाना नहीं चाहते थे। इस 18 महीने की डील में फिलहाल WWE की ही जीत है क्योंकि यह पूर्व चैंपियन कहीं ना कहीं कंपनी छोड़ने का मन बना चुका था।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 01:02 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...