Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: सीएम पंक के रिटर्न को लेकर बैकस्टेज कैसी मिली प्रतिक्रिया, सुपरस्टार्स ने नई डील साइन की

सीएम पंक
सीएम पंक
Neeraj sharma
visit

सीएम पंक ने डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज शो में एंट्री लेकर पूरे रेसलिंग यूनिवर्स में तहलका मचा दिया है, यानी अब आने वाले कुछ महीने उन्हीं के नाम रहने वाले हैं।

सच्चाई यही है कि अब जब तक पंक का इन रिंग रिटर्न नहीं होगा तब तक पूरे WWE और रेसलिंग वर्ल्ड में वो ही छाए रहेंगे। ऐसा नहीं है कि आज का Rumor राउंडअप सीएम पंक पर ही केन्द्रित रहने वाला है, उनसे अलग भी कई दिलचस्प खबरें, अफवाहें आपको यहां जानने को मिलेंगी।

# सीएम पंक की एंट्री को लेकर बैकस्टेज रिएक्शन

youtube-cover

चाहे पंक ने अभी तक केवल FOX के साथ ही डील साइन की है, मगर उनके फैंस यह मानने लगे हैं कि यह उनका इन रिंग रिटर्न करने की ओर पहला कदम है। बैकस्टेज मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करें तो काफी लोग पंक के आने से चौंक उठे हैं क्योंकि FOX ने इससे पहले इस पूर्व चैंपियन को शो से जोड़ने से इंकार कर दिया था।

यह भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज शो में दस्तक दी है

# क्या सीएम पंक की वापसी में WWE ने भी निभाई कोई भूमिका?

सीएम पंक
सीएम पंक

असल में लोग यही मान रहे हैं कि सीएम पंक रेसलिंग में वापसी कर चुके हैं लेकिन सच्चाई यही है कि पंक का WWE से कोई लेना देना नहीं है और उन्होंने FOX के साथ डील साइन की है। PWinsider की एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि पंक को वापस लाने में WWE का कोई हाथ नहीं है।

# रे मिस्टीरियो को WWE से मिला अनोखा ऑफर

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

3 या 5 साल के बजाय रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 18 महीने की डील साइन की है। डेव मैल्टजर ने इस बारे में बयान दिया है कि WWE अधिकारी जानते थे कि मिस्टीरियो यहाँ खुश नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद वो जाना नहीं चाहते थे। इस 18 महीने की डील में फिलहाल WWE की ही जीत है क्योंकि यह पूर्व चैंपियन कहीं ना कहीं कंपनी छोड़ने का मन बना चुका था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# पेज और द मिज ने WWE के साथ नई डील साइन की

द मिज
द मिज

WWE बैकस्टेज के लेटेस्ट एडिशन में खुलासा हुआ कि पेज और द मिज ने WWE के साथ नई डील साइन कर ली है। एक तरफ द मिज बड़े पुश का इंतज़ार कर रहे हैं तो वहीँ पेज के लिए भी WWE के पास अच्छे प्लांस मौजूद हैं।

# रोमन रेंस ने बताया बैकस्टेज बैरन कॉर्बिन को पसंद क्यों नहीं किया गया था

बैरन कॉर्बिन vs रोमन रेंस
बैरन कॉर्बिन vs रोमन रेंस

रोमन रेंस फिलहाल किंग कॉर्बिन के साथ फ्यूड में शामिल हैं और पिछले सप्ताह स्मैकडाउन एपिसोड में रोमन को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद उन्हें बैकस्टेज पसंद नहीं किया गया था और इस पर रोमन रेंस ने कहा है, "जब तुम्हें पुश मिल रहा है तो उसे ले क्यों नहीं रहे। कॉर्बिन को यह बात समझनी होगी कि अगर वो रिंग में नहीं आएंगे तो वो कंपनी से बर्खास्त भी हो सकते हैं।"

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो एरिक रोवन के पिंजरे के अंदर हो सकती हैं

# कोरी ग्रेव्स ने WWE पर कसा तंज

द वाइकिंग रेडर्स
द वाइकिंग रेडर्स

कोरी ग्रेव्स अपने पोडकास्ट 'After The Bell' के जरिए लगातार WWE पर तंज कस रहे हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि WWE रॉ टैग टीम चैंपियंस द वाइकिंग रेडर्स के साथ अच्छा नहीं कर रही है। इतनी बेहतरीन टीम को बकवास स्टोरीलाइन का हिस्सा बनाना सही नहीं है।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now