Create
Notifications

5 कारण जिनके आधार पर सीएम पंक ने बैकस्टेज बड़े शो में दस्तक दी है 

सीएम पंक 
सीएम पंक 
Amit Shukla
visit

सीएम पंक ने जिस तरह से कंपनी को छोड़ा था, इसके बाद शायद ही किसी ने इनकी वापसी के बारे में सोचा होगा। इस बात की अटकलें काफी समय से थीं कि सीएम पंक जल्द ही डब्लू डब्लू ई (WWE) बैकस्टेज का हिस्सा होंगे। जब किसी ने उम्मीद नहीं की थी उसी समय रैने यंग ने इस हफ्ते शो के अंतिम पलों में एक सस्पेंस से भरी बात की जिसके बाद पैनल के सदस्य बुकर टी, समोआ जो, एडम कोल और पेज हैरान हो गए थे।

उन्होंने कहा कि यहाँ पर हम कुछ नया और धमाकेदार करने वाले हैं, और वाकई में वैसा ही हुआ। सीएम पंक का म्यूजिक बजते ही पेज काफी खुश हुईं और एडम कोल ने एक रॉकस्टार वाला पोज दिया। बुकर अब भी हैरान थे, जबकि पंक ने कहा कि वो अब अगले हफ्ते से शो का हिस्सा होंगे।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते के एपिसोड में सही की

ऐसे में आइए आपको बताते हैं वो पाँच कारण जिनके आधार पर ऐसा हुआ है:

#5 वो सिर्फ एक कॉल दूर थे

ऐसी खबरें थीं कि पंक और मैकमैहन काफी समय से इसके बारे में सोच रहे थे, लेकिन कोई भी दूसरे को फोन नहीं करना चाहता था। ये वो वजह थी जिसकी वजह से अबतक 'बेस्ट इन द वर्ल्ड' ने कंपनी के साथ काम नहीं किया था। फॉक्स ने एक कोशिश की और ये मौका हकीकत बन गया। विंस को पंक में पैसे बनाने का मौका दिखता है और वो इसे खोना नहीं चाहते थे। कंपनी के प्रोडक्ट में पंक एक नई जान फूंक सकते हैं और ये शायद वही कदम है। इसका असली इम्पैक्ट तो हमें अगले हफ्ते ही पता चलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 अच्छे पैसे के लिए रेसलिंग कर सकते हैं

सीएम पंक ने हाल में रेड्डिट MMA पर फैंस के सवालों के जवाब में कहा था कि वो रिंग में सिर्फ एक अच्छे अमाउंट के कारण ही आना चाहेंगे। कंपनी अगर इसको ध्यान में ले तो वो इन्हें वापस लाकर ट्रिपल एच के साथ एक लड़ाई की शुरुआत कर सकती है। ये एक ऐसी लड़ाई है जिसमें कंपनी को कुछ खास करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये पहले से ही एक असली कहानी है।

ये भी पढ़ें: बैकी लिंच और फिन बैलर का अनदेखा वीडियो आया सामने

#3 पंक फॉक्स के साथ हैं, WWE के साथ नहीं

पंक ने कोलाइडर लाइव पोडकास्ट में कहा था कि जब उनके एजेंट्स ने कहा कि कंपनी स्मैकडाउन को हिट करने के लिए हर सम्भव प्रयास कर रही है तो उन्होंने इस डील के लिए मना कर दिया था। उन्होंने कहा कि वो किसी भी हाल में WWE के साथ काम नहीं करना चाहते थे। जब टीम ने कहा कि ये डील फॉक्स के साथ है, तो उन्हें कोई एतराज नहीं हुआ। वैसे भी वो रेने यंग का काफी सम्मान करते हैं।

#2 बैकस्टेज शो के पहले एपिसोड की बुरी रेटिंग्स

बैकस्टेज के पहले एपिसोड की रेटिंग्स को टॉप 150 में भी जगह नहीं मिली जो ये बात साबित करती है कि शो किस तरह से परफॉर्म कर रहा है। शो अच्छा है और काफी नया है, लेकिन जब बात हो रेटिंग्स की तो वो कुछ खास नहीं रही हैं और ये एक अहम कारण हैं जिसकी वजह से WWE ने इन्हें वापस बुलाया है। इसपर सीएम पंक ने ये कह दिया कि वो अगले हफ्ते शो का हिस्सा होंगे तो उसकी वजह से अगले हफ्ते के शो की रेटिंग्स काफी अच्छी हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें: किस तरह से बनाए गए WWE के कुछ खास प्रोमो, सैगमेंट और ऐड?

#1 इन-रिंग वापसी से पहले का दौर

सीएम पंक ने WWE के शोज में वापसी से इंकार किया था, लेकिन वो आज हो गया, और वो रिंग में वापसी से भी इंकार करते रहे हैं। क्या हो अगर ये भी सच हो जाए और वो रिंग में वापसी करें? ये जरूरी नहीं कि वो WWE की रिंग में ही एंट्री करे पर रिंग में एंट्री तो हो ही सकती है।

Edited by Ankit

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now