Create

WWE Rumor Roundup: ब्रॉक लैसनर के नए लुक ने मचाया बवाल, अगले ड्राफ्ट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ 

ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन
ब्रॉक लैसनर और डेनियल ब्रायन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। आपको बता दें, ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) इस वक्त अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में बने हुए हैं। यही नहीं, लैसनर के इस नए लुक की पूर्व सुपरस्टार के साथ तुलना की जा रही है। इसके अलावा खबर है कि पूर्व WWE चैंपियन को कंपनी के एक बड़े प्रोजेक्ट से हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE Raw के एपिसोड से सामने आई

साथ ही, हाल ही में रिलीज किये गए एक सुपरस्टार ने कंपनी में बिताए गए समय को लेकर बड़ा खुलासा किया है। इसके अलावा दो पूर्व चैंपियंस के स्टेट्स को लेकर भी अपडेट सामने आ रहा है और आपको बता दें, ये दोनों पूर्व चैंपियंस अब कंपनी का हिस्सा नही हैं। आइए ज्यादा देर न करते हुए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- पॉल हेमन को हमेशा के लिए WWE टॉकिंग स्मैक शो से हटाया गया

youtube-cover

पिछले कुछ महीनों में पॉल हेमन टॉकिंग स्मैक शो का अहम हिस्सा बनकर उभरे थे। हालांकि, खबर है कि रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल हेमन को इस शो से को-होस्ट पद से हटा दिया गया है और इस शो में पैट मैकफी उनकी जगह ले चुके हैं। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर ने बताया कि हेमन को हमेशा के लिए शो से हटा दिया गया है और उनकी को-होस्ट के रूप में वापसी नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने खुद को बड़े मैच जीतने के लिए बुक किया था

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि Raw Talk के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है। आपको बता दें, पैट मैकफी, माइकल कोल के साथ वर्तमान SmackDown एनाउंस टेबल का हिस्सा हैं। इस पूर्व NFL स्टार ने अपने शानदार कमेंट्री स्टाइल के जरिए फैंस के साथ-साथ क्रिटिक्स को भी काफी प्रभावित किया है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

4- ब्रॉक लैसनर के नए लुक की पूर्व WWE सुपरस्टार से की गई तुलना

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर का हाल ही में एक नया लुक सामने आया है। इस नए लुक में लैसनर ने पोनीटेल रख लिया है और उन्होंने बियर्ड भी बढ़ा ली है। लैसनर के इस नए लुक की तुलना पूर्व WWE सुपरस्टार केविन फर्टिग से की जा रही है जो WWE में मोर्डेकाई नाम के कैरेक्टर में नजर आए थे।

अब केविन फर्टिग ने भी इस फोटो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उन्होंने मजाक में कहा कि फोटो में दिख रहा शख्स ब्रॉक लैसनर नहीं बल्कि वह हैं। यह देखना रोचक होगा कि लैसनर इसी लुक में WWE में वापसी करेंगे या फिर वह पुराने लुक में वापसी करना पसंद करेंगे। एंड्रयू जेरिएन की माने तो ब्रॉक और कंपनी के बीच बातचीत हुई थी लेकिन अभी तक दोनों ही पक्ष निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाए हैं।

3- डेनियल ब्रायन को एक बड़े WWE प्रोजेक्ट से हटाया गया

youtube-cover

रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो डेनियल ब्रायन को एक बड़े WWE प्रोजेक्ट से हटा दिया गया है और यह प्रोजेक्ट शायद वीडियो गेम से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें, SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद से ही डेनियल ब्रायन WWE में दिखाई नहीं दिए हैं।

रोमन के खिलाफ मैच के बाद ब्रायन का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था लेकिन सबका मानना था कि ब्रायन की एक दिन कंपनी में जरूर वापसी होगी। हालांकि, अगर कंपनी को ब्रायन की वापसी का भरोसा होता तो उन्हें इतने बड़े प्रोजेक्ट से क्यों हटाया जाता।

2- अगले WWE ड्राफ्ट पर डिटेल्स

कुछ समय पहले यह रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE जल्द ही ड्राफ्ट कराना चाहती है और ड्राफ्ट की शुरुआती तारीख 31 अगस्त और 3 सिंतबर बताई जा रही थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि कंपनी ने ड्राफ्ट को लेकर अपने प्लान में बदलाव किया है।

Mat Men पोडकास्ट के एंड्रयू जेरिएन की माने तो ड्राफ्ट की तारीख को एक महीना आगे बढ़ा दिया गया है और खबर है कि इस साल 1 & 4 अक्टूबर या 4 & 8 अक्टूबर को ड्राफ्ट कराया जा सकता है। अफवाहों की माने तो इस साल ड्राफ्ट के जरिए WWE बड़े बदलाव करना चाहती है और ड्रू मैकइंटायर, बिग ई जैसे सुपरस्टार्स को अपना ब्रांड बदलना पड़ सकता है।

1- पूर्व WWE सुपरस्टार मर्फी ने 205 लाइव को लेकर की बात

पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी ने हाल ही में वैन विलीट से बात करते हुए खुलासा किया कि उन्हें 205 लाइव में काम करके काफी मजा आया था। आपको बता दें, इस ब्रांड में मर्फी टॉप चैंपियन बने थे और इसी ब्रांड का हिस्सा रहते हुए उन्हें WrestleMania में कम्पीट करने का भी मौका मिला था।

हालांकि, मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद मर्फी को उतनी ज्यादा सफलता नहीं मिली। आपको बता दें, मर्फी, रोमन रेंस के मिस्ट्री अटैकर स्टोरीलाइन के दौरान पहली बार लाइमलाइट में आए थे। इसके बाद सैथ रॉलिंस को धोखा देने के बाद मर्फी बड़े पुश के लिए तैयार थे। हालांकि, उनका पुश रोक दिया गया था और इसके कुछ महीनों बाद उन्हें रिलीज कर दिया गया।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...