Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रेसलमेनिया 36 में लैसनर के प्रतिद्वंदी का खुलासा, किस सैगमेंट से खुश हुए विंस?

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन
Neeraj sharma
visit

डब्लू डब्लू ई (WWE) दुनिया की सबसे बड़ी रेसलिंग कंपनी है इसलिए हर दिन यहां कुछ ना कुछ घटना घटित होता ही रहती है। आज हम बात करने वाले हैं कि ट्रिपल एच ने पूर्व रेसलर से वापसी की मांग की है, वहीं रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर का मैच किस से होगा। इससे अलग एक सुपरस्टार ने WWE से रिलीज़ की मांग कर दी है और साल 2020 में यह सुपरस्टार कंपनी छोड़कर जा सकता है।

# ट्रिपल एच इस रेसलर को WWE में वापस लाएंं

youtube-cover

शॉन डाइवरी शायद आज के रेसलिंग फैंस के लिए नया नाम हो मगर वो काफी सालों से प्रो रेसलिंग और WWE से जुड़़े हुए हैं। 2007 में रिलीज़ किए जाने के बाद अब शॉन हाल ही में ज़ेवियर वुड्स के यूट्यूब चैनल पर गेस्ट के रूप में पधारे जहां उन्होंने बताया कि किस तरह ट्रिपल एच ने उन्हें बैकस्टेज प्रोड्यूसर की भूमिका के लिए आमंत्रित किया था।

यह भी पढ़ें: 3 सबसे बड़े धोखे को सर्वाइवर सीरीज में देखने को मिल सकते हैं

# रे मिस्टीरियो के पास है कंपनी छोड़ने का विकल्प

रे मिस्टीरियो
रे मिस्टीरियो

सितंबर 2018 में रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ 2 साल की डील साइन की थी मगर कॉन्ट्रैक्ट में यह भी लिखा था कि मिस्टीरियो 18 महीने बाद अपना रास्ता चुन सकते हैं। यानी अब मिस्टीरियो रेसलमेनिया 36 के आसपास WWE छोड़ सकते हैं लेकिन यह तभी संभव है जब वो खुद बाहर जाने के बारे में नहीं सोचते।

# रेसलमेनिया 36 में कौन होगा ब्रॉक लैसनर का प्रतिद्वंदी?

द फीन्ड और ब्रॉक लैसनर
द फीन्ड और ब्रॉक लैसनर

एक फैन ने हाल ही में डेव मेल्टजर से पूछा कि क्या रेसलमेनिया 36 में केविन ओवेंस और ब्रॉक लैसनर की भिड़ंत होने वाली है। इस बात को नकारते हुए मेल्टजर ने कहा है केविन तो नहीं लेकिन ब्रे वायट का सामना लैसनर से जरुर हो सकता है, जबकि ये दोनों फिलहाल अलग-अलग ब्रांड्स में मौजूद हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# ओनी लोर्कन क्यों WWE छोड़ना चाहते हैं?

ओनी लोर्कान
ओनी लोर्कान

PWinsider के एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ओनी लोर्कन साल 2015 से WWE का हिस्सा बने हुए हैं लेकिन पिछले कुछ महीनों से वो खुद की स्थिति को लेकर काफी परेशान हैं। हालांकि अभी इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता कि उनका कॉन्ट्रैक्ट कब समाप्त हो रहा है लेकिन यह सच है कि वो WWE छोड़ने का मन बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: ब्रॉक लैसनर vs रे मिस्टीरियो मैच के 5 संभावित अंत

# WWE से रिलीज़ की मांग करने पर बैकस्टेज कैसी है प्रतिक्रिया?

youtube-cover

यह कोई नई बात नहीं है कि साल 2019 में काफी संख्या में सुपरस्टार्स ने WWE से रिलीज़ की मांग की है। जैसे ल्यूक हार्पर, सिनकारा और माइक कनेलिस कुछ बड़े नाम इस लिस्ट में शामिल हैं। ये सभी परेशान हैं लेकिन इन्हें रिलीज़ नहीं करने से WWE केवल इनके हौसले को कमजोर बना रही है इससे ज्यादा कुछ नहीं।

# असुका और कायरी सेन का क्या है फ्यूचर?

काबूकी वॉरियर्स
काबूकी वॉरियर्स

हील टर्न लेने के बाद से कबुकी वॉरियर्स(असुका और कायरी सेन) ज्यादा सफल साबित होती नजर आ रही हैं। लेकिन बुरी खबर यह है कि इन दोनों का कॉन्ट्रैक्ट जल्द ही समाप्त होने वाला है और कायरी सेन WWE छोड़ सकती हैं वहीं असुका को फिलहाल अपना काम पसंद आ रहा है। कायरी ने अभी से WWE के बाहर विकल्प तलाशने शुरू कर दिए हैं।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनकी सर्वाइवर सीरीज में क्लीन तरीके से हार नहीं होनी चाहिए

# 'Big Dog' सैगमेंट पर विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया

youtube-cover

इस सप्ताह बैरन कॉर्बिन ने रॉबर्ट रूड और डॉल्फ जिगलर के साथ मिलकर रोमन रेंस का मजाक बनाया था, क्योंकि कॉर्बिन ने एक डॉग को रोमन रेंस बनाकर रिंग में बुलाया था। विंस मैकमैहन को यह काफी पसंद आया और खास बात यह है कि विंस इस पूरे सैगमेंट को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पाए। हालांकि बैकस्टेज कई सुपरस्टार्स को यह सैगमेंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया था मगर विंस की प्रतिक्रिया इसमें ज्यादा मायने रखती है।

Edited by विजय शर्मा
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now