Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: 5 बड़ी खबरें जिसे आपको जरूर जानना चाहिए

PANKAJ
visit

WWE से जुड़ी तमाम अफवाहें लगातार कई रिपोर्ट्स में आती रहती है। कुछ अफवाहें सच होती है तो कुछ गलत। WWE में अक्सर ये चीजें देखने को मिलती है। इस बार हम द रॉक की वापसी के प्लान के बारे में जानेंगे। और किसके साथ वो फाइट करेंगे ये भी जानेंगे। इसके अलावा WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पूर्व WWE चैंपियन के ऊपर करारा तंज कसा है।

इसके अलावा यहां ये भी जानकारी मिलेगी कि WWE ने बड़े फैक्शन के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है। तो ये बड़ी स्टोरीज के बारे में यहां हम बात करेंगे। हालांकि ये अफवाहें भी है। WWE में अफवाहों का बाजार वैसे भी गर्म रहता है। तो आइए कुछ बड़ी स्टोरी और अफवाहें की बात करते हैं।

ये भी पढ़ें: WWE Hell In a Cell के मेन इवेंट में दोस्त से दुश्मन बने सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए हो सकता है खतरनाक मैच

बैकस्टेज में WWE सुपरस्टार्स के बीच फाइट, विंस मैकमहैन चिंता में आ गए थे

youtube-cover

हाल ही में जैक्स रोजेओ ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात की। यहां पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ने बैकस्टेज को लेकर काफी कुछ डीटेल में बताया। बैकस्टेज में हुई घटना के बारे में उन्होंने यहां पर बताया। ब्रिटिश बुलडॉग और जैक्स के बीच बैकस्टेज में एक बार फाइट हो गई थी। विंस मैकमैहन ने अपना आपा इस दौरान खो दिया था। वो चिंता में आ गए थे। और उन्होंने धमकी दी कि अगर ये फाइट नहीं रूकी तो वो कंपनी से निकाल देंगे।

वैसे WWE बैकस्टेज में फाइट होना कोई नई बात नहीं है। कई बार ये सब चीजें देखी गई है। विंस मैकमैहन इन दिक्कतों से कई बार गुजर चुके हैं। जब से WWE चल रहा है तब से ये दिक्कतें विंस मैकमैहन के साथ आई है।

WWE यूनिवर्सल चैंपियन ने कहे कड़े शब्द

youtube-cover

सभी के दिमाग में सीएम पंक की वापसी के बारे में हमेशा चलता रहता है। लोड मैनेजमेंट पॉडकास्ट में हाल ही में WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने सीएम पंक के साथ मैच की बात कही। लेकिन यहां पर कई कड़े शब्दों का इस्तेमाल रोमन रेंस ने सीएम पंक के लिए कर दिया। रोमन रेंस ने यहां पर कहा कि वो इस मैच के लिए तैयार हैंल लेकिन वो उससे पहले सबसे पहले सीएम पंक को थप्पड़ मारना चाहते हैं। रोमन रेंस ने कहा कि इस चीज के लिए अगर फैंस और सीएम पंक तैयार हो गए तो वो आगे बढ़ने के लेिए तैयार हैं।

सीएम पंक हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। रोमन रेंस ने भी इस बार सीएम पंक की खिंचाई कर दी है।

ये भी पढ़ें: WWE से निकाले गए 4 सुपरस्टार्स जिन्हें अब पहचान पाना मुश्किल है

AEW सुपरस्टार ने की ब्रॉक लैसनर से तुलना

youtube-cover

लांस आर्चर ने हाल ही में The Wrestling Inc Daily Podcast में दस्तक दी। जहां उन्होंने काफी सारे रेसलिंग मुद्दों पर बातें कि साथ ही AEW में अपने किरदार को लेकर बाते कहीं। इस दौरान लांस ने खुद की तुलना ब्रॉक लैसनर और अंडरटेकर से कर डाली। उन्होंने कहा कि ये महान रेसलर भी अपने करियर में हारे हैं। लांस ने कहा,

जैसा कि सभी को पता है कि ये एक फाइट थी। हार और जीत एक पार्ट होता है। मुझे नहीं लगता कि मैं कहीं गलत था। रेसलिंग वर्ल्ड के लोग इसको समझ सकते हैं। हालांकि फैंस जो होंगे उनको ये बड़ी हार दिख रही होगी। हर रेसलर को इस बिजनेस में हार का सामना करना पड़ा था। आप देख लीजिए अंडरटेकर भी तो रेसलमेनिया में हारे हैं.इस बिजनेस में ब्रॉक लैसनर कैसे हैं ये सब जानते हैं। उन्हें भी हार का सामना करना पड़ा है। ऐसा नहीं है कि इस बिजनेस में हर कोई सिर्फ जीते ही। मैं अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं जिससे मैं मजबूत, ताकतवर और तगड़ा दिख सकूं

द अनडिस्प्यूटेड एरा को लेकर WWE का फ्यूचर प्लान

youtube-cover

NXT इतिहास में द अनडिस्प्यूटेज एरा का सबसे बड़ा नाम है। और सबसे लंबे समय तक बनने वाली ये फैक्शन हैं। एडम कोल इस फैक्शन को लीड करते हैं। बॉबी फिश, कायले ओरेली, रॉड्रिक स्ट्रांग भी इस फैक्शन में शामिल हैं।NXT में ये सभी टाइटल अपने नाम कर चुके हैं। हाल ही में ये बात सामने आ रही है कि अब एडम कोल और कायले को बेबीफेस के रूप में लाया जा सकता हैं। जबकि रॉड्रिक और बॉबी फिश हील के रूप में ही काम करेंगे।

PWInsider की रिपोर्ट के मुताबिक WWE ने बड़ा प्लान इनके लिए किया है। एडम कोल और कायले बेबीफेस रूप में भविष्य में जल्द से जल्द काम करेंगे और बाकि हील रहेंगे। साथ ही साथ ये भी बात सामने आई है कि इस फैक्शन का अंत जल्द से जल्द होगा।

द रॉ की वापसी पर रोमन रेंस ने दिया अपडेट

youtube-cover

रोमन रेंस और द रॉक के मैच को लेकर काफी बातें इस समय WWE यूनिवर्स में चल रही हैं। हाल ही में द रॉक ने रेसलमेनिया के लिए इस मैच को फिर से टीज किया है। द रॉक ने ट्विटर पर कई बार ये बात कही है। रोमन रेंस ने भी इसका जवाब दिया था। रोमन रेंस अब हील के किरदार में काम कर रहे हैं। आने वाले समय में वो कंपनी के सबसे बड़े हील बन जाएंगे। रोमन रेंस ने द रॉक की वापसी के बारे में बताया।

Complex's Load Management पॉडकास्ट में हाल ही में फिर रोमन रेंस ने इस बात को छेड़ दिया और बताया कि किस तरह उनका मुकाबला द रॉक के साथ हो सकता हैं। रोमन रेंस ने कहा,

मेरे हिसाब से मैं ही उन्हें रिंग में वापस ला सकता हूं। ऐसा कोई दूसरा नहीं है जिनके साथ वो अच्छा महसूस करें और इस मैच को प्रापर मेरे साथ ही बिल्ड किया जा सकता हैं। मुझे पता है कि हम इस मैच को बहुत बड़ा बना सकते हैं। एक बैड गॉय के रूप में अपने आप को बिल्ड करूंगा और दूसरी तरफ सबसे बड़े सुपरस्टार होंगे। उनके लेवल का दूसरा कोई नहीं है। यहां पर मुझे अपने आप को एक विलन के रूप में बिल्ड करना पड़ेगा। रेसलमेनिया 37 में हम दोनों के बीच शानदार बिल्ड वाला मैच होगा। उनकी वापसी से पहले मैं सबसे बड़ा विलन बनना चाहता हूं।
Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now