Create
Notifications

WWE Rumor Roundup: सीएम पंक ने रेसलिंग में वापसी को दिए संकेत, द फीन्ड को हराने वाले टॉप सुपरस्टार का रिटायरमेंट प्लान

द फीन्ड, रैंडी ऑर्टन और पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक
द फीन्ड, रैंडी ऑर्टन और पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के बारे में यह खबर सामने आ रही है कि एक फीमेल सुपरस्टार ने उनकी ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड का आईडिया दिया था। यही नहीं, उन्होंने कई और भी कई क्रिएटिव आईडिया का जिक्र किया जो कि फीमेल सुपरस्टार ने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के सामने रखे थे। वहीं, एक पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने खुलासा किया था कि एक कंट्रोवर्सियल स्टोरीलाइन की वजह से वह असहज महसूस कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

वहीं, Raw के दो दिग्गज सुपरस्टार्स ने अपने रिटायरमेंट के बारे में बात की और आपको बता दें, इनमें से एक स्टार ने रिटायरमेंट लेने का फैसला कर लिया था लेकिन तभी उन्हें नया ऑन-स्क्रीन रोल ऑफर किया गया। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते है।

5- पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने बैकस्टेज रेसलिंग रोल में दिलचस्पी दिखाई है

साल 2014 के बाद से ही पूर्व WWE सुपरस्टार सीएम पंक ने रेसलिंग रिंग में कदम नहीं रखा है। हालांकि, हमेशा ही उनके रिंग में वापसी की अफवाहें सामने आती रहती है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सीएम पंक को बैहकस्टेज रेसलिंग रोल में ज्यादा दिलचस्पी है। आपको बता दें, हाल ही में ट्विटर पर हुए एक Q&A सेशन के दौरान सीएम पंक से एक फैन ने पूछा कि क्या वह किसी रेसलिंग प्रमोशन के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करना पसंद करेंगे।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो WWE के अगले जॉन सीना बन सकते हैं

इस प्रश्न का जवाब देते हुए पंक ने कहा कि वह इस बारे में जरूर सोचेंगे और यह इस बात का संकेत हो सकता है कि उनकी रेसलिंग करने में ज्यादा दिलचस्पी नहीं रह गई है लेकिन वह किसी रेसलिंग प्रमोशन में क्रिएटिव रोल निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- रैंडी ऑर्टन WWE स्टोरीलाइन के साथ असहज थे

youtube-cover

पूर्व WWE चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने द कर्ट एंगल शो के हालिया एपिसोड में कई टॉपिक्स पर बात की जिनमें उनके साल 2006 में रे मिस्टीरियो के साथ No Way Out स्टोरीलाइन का जिक्र किया। इस दौरान ऑर्टन ने माना कि एडी गुरेरो के मौत का इस्तेमाल करके फैंस से नकारात्मक प्रतिक्रिया लेना उनके लिए काफी असहज था।

हालांकि, विकी गुरेरो और रे मिस्टीरियो ने ऑर्टन को समझाया कि खुद एडी उनके मौत का रेसलिंग एंगल के लिए इस्तेमाल होते हुए देखना चाहते थे। इसी दौरान ऑर्टन ने यह भी खुलासा किया कि उनका रिटायरमेंट उनकी वाइफ किम के हाथों मे हैं और वह जब कहेंगी, उन्हें रिटायरमेंट लेना होगा।

3- WWE प्रमोशंस के बारे में बैकस्टेज अपडेट

youtube-cover

पिछले कुछ समय में WWE टैलेंट रिलेशंस डिपार्टमेंट में बड़ा बदलाव देखने को मिला है और इस चीज की शुरूआत मार्क कैरानो को रिलीज किये जाने से हुई। वहीं, जॉन लॉरिनेटिस की हेड ऑफ टैलेंट रिलेशंस के रोल में वापसी हुई है जबकि WWE रेफरी जॉन कोन को लॉरिनेटिस के बाद दूसरा अहम पद सौंपा गया है।

कोन पहले टैलेंट रिलेशंस के मैनेजर हुआ करते थे लेकिन कैरोनो के रिलीज के बाद उनकी डिपार्टमेंट में वापसी हुई है़। ऐसा लग रहा है कि वर्तमान समय में जॉन कोन की जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। यही नहीं, लीड प्रोड्यूसर अब जैसन जॉर्डन को दे दिया गया है और यह रोल पहले जॉन लॉरिनेटिस निभा रहे थे।

2- चेल्सी ग्रीन ने WWE में कई आईडिया पेश किया था

youtube-cover

WWE ने हाल ही में दूसरे कई सुपरस्टार्स के साथ चेल्सी ग्रीन को रिलीज करके सभी को हैरान कर दिया था। इस पूर्व सुपरस्टार ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन के साथ 30 मिनट तक चले मीटिंग के दौरान कई आईडिया पेश किये थे।

ग्रीन के मन में कई आईडिया थे और इनमें से एक में वह डॉमिनिक मिस्टीरियो की ऑन-स्क्रीन गर्लफ्रेंड बनना चाहती थी। इसके अलावा वह सैथ रॉलिंस का शिष्य और द फीन्ड & एलेक्सा ब्लिस के स्टोरीलाइन का भी हिस्सा बनना चाहती थी। हालांकि, इनमें से किसी भी आईडिया पर WWE ने ध्यान नहीं दिया।

1- MVP WWE में रोल पाने से पहले लगभग रिटायर हो गए थे

youtube-cover

WWE का MVP का कंपनी में वापसी कराना मास्टरस्ट्रोक साबित हुआ। आपको बता दें, Royal Rumble 2020 में वापसी के बाद MVP के कंपनी में फुल टाइम रोल के बारे में कोई प्लान नहीं था। हालांकि, चीजें MVP के पक्ष में गई और वह Raw में एक ताकतवर फैक्शन तैयार करने में सफल रहे।

MVP ने हाल ही में आफ्टर द बेल पोडकास्ट पर बात करते हुआ खुलासा किया कि कंपनी में ऑन-स्क्रीन रोल सौंपे जाने से पहले वह रिटायर होना चाहते थे। हालांकि, उनकी हर्ट बिजनेस के लीडर के रूप में वापसी हुई थी और MVP, लैश्ले का डूबता करियर बचाने में सफल रहे।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...