Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: रोमन रेंस से जुड़ी बड़ी जानकारी, पूर्व रेसलर वापसी की इच्छुक

रोमन रेंस और ईवा मारी
रोमन रेंस और ईवा मारी
Neeraj sharma

आज हम बात करने वाले हैं कि ऐसा कौन सा WWE सुपरस्टार है जिसके साथ जैक राइडर(मैट कार्डोना) को काम करना पसंद नहीं था, रैने यंग से क्यों खुश नहीं थे WWE अधिकारी और इसके अलावा पूर्व रेसलर ने कंपनी में वापस आने की इच्छा जाहिर की है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में रोमन रेंस के अच्छे दोस्त हैं

पूर्व कमेंटेटर रैने यंग से खुश नहीं थे WWE के अधिकारी

रैने यंग
रैने यंग

रैने यंग अब WWE का साथ छोड़ चुकी हैं और Sports Illustrated को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बड़ा खुलासा किया है।

ऑनलाइन अपनी कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉज़िटिव आने की पुष्टि करने क संबंध में रैने ने कहा, "तुम्हें अपनी रिपोर्ट के बारे में ऑनलाइन जानकारी साझा नहीं करनी चाहिए थी।"

आपको बता दें कि WWE ने सुपरस्टार्स और स्टाफ मेंबर्स से सख्त तरीके से मनाही की है कि वो अपनी COVID रिपोर्ट के बारे में कोई जानकारी इंटरनेट पर शेयर ना करें।

ये भी पढ़ें: 5 चीजें जो ब्रॉक लैसनर WWE से जाने के बाद कर सकते हैं

द फीन्ड एक हफ्ते बाद ही क्यों हार गए चैंपियनशिप

रोमन रेंस और पॉल हेमन
रोमन रेंस और पॉल हेमन

WWE समरस्लैम के मेन इवेंट के आखिरी समय में रोमन रेंस ने एंट्री लेकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में कहा गया है कि रोमन की इस तरह एंट्री और द फीन्ड के एक हफ्ते बाद ही टाइटल हारने के पीछे बड़ी वजह छुपी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, द फीन्ड को बेबीफेस टर्न देने वाली है, वहीं रोमन को बड़ा हील टर्न।

जैक राइडर को इस WWE सुपरस्टार के साथ काम करना पसंद नहीं था

जैक राइडर और मोजो रॉले
जैक राइडर और मोजो रॉले

इसी साल WWE द्वारा रिलीज़ किए गए सुपरस्टार्स में जैक राइडर का नाम भी शामिल था। अब वो ऑल एलीट रेसलिंग (AEW) में जा चुके हैं जहां उन्हें मैट कार्डोना के नाम से जाना जाता है।

Fightful पॉडकास्ट को दिए इंटरव्यू में कार्डोना ने कहा है कि वो मोजो राउली के अच्छे दोस्त हैं लेकिन रिंग में उन्हें राउली के साथ काम करना बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स पर चिल्लाए विंस मैकमैहन

WWE में द आइकॉनिक्स के अलग होने की वजह

द आइकॉनिक्स
द आइकॉनिक्स

हालिया WWE रॉ एपिसोड में द आइकॉनिक्स को रायट स्क्वाड के खिलाफ मैच में हार के बाद अपनी टीम को तोड़ना पड़ा था।

इस बारे में PWinsider की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि द आइकॉनिक्स को इसलिए अलग किया गया है क्योंकि WWE पेटन रॉयस को सिंगल्स पुश देना चाहती है। वहीं इसका मतलब ये नहीं कि बिली के को कंपनी छोड़नी पड़ेगी, फिलहाल के लिए कंपनी ने केवल रॉयस को सिंगल्स पुश देने का प्लान तैयार किया है।

पूर्व WWE सुपरस्टार वापसी की इच्छुक

ईवा मरी
ईवा मरी

ईवा मैरी ने साल 2017 में WWE का साथ छोड़ा था। लेकिन The Wrap को दिए एक हालिया इंटरव्यू में WWE में वापसी के बारे में पूछे गए सवालों के जवाब दिए।

उन्होंने कहा, "WWE मेरे लिए दूसरे घर के समान है और इसी ने मुझे सफलता दिलाई है, जिसकी मैं हमेशा शुक्रगुजार रहूंगी। जहां तक बात वापसी की है, अगर परिस्थितियां सही होती हैं और ट्रिपल एच, स्टैफनी मैकमैहन या विंस मैकमैहन मुझसे संपर्क साधते हैं तो मैं जरूर वापसी करूंगी।"

Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...