WWE Rumor राउंडअप: दिग्गज सुपरस्टार की 8 साल बाद हो सकती है वापसी, पूर्व WWE चैंपियन ने रिटायरमेंट पर कही बड़ी बात

कोफी किंग्सटन
कोफी किंग्सटन

साल 2019 का आखिरी सप्ताह शुरू हो चुका है और जल्द ही नया साल और डब्लू डब्लू ई (WWE) का नया सीजन भी शुरू होने वाला है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि विमेंस रॉयल रंबल मैच का विजेता कौन हो सकता है और इसके साथ ही मार्क हेनरी एक सुपरस्टार को कंपनी से बर्खास्त करवाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: मैंडी रोज़ को कंपनी में मिला स्पेशल फ्रेंड?

# बो डैलस की धमाकेदार वापसी के संकेत

youtube-cover

बो डलास पूर्व NXT चैंपियन रह चुके हैं लेकिन मेन रोस्टर में आने के बाद वो कोई खास कमाल दिखाने में सफल नहीं रहे हैं। अब उन्होंने अपने नए कैरेक्टर के बारे में संकेत देते हुए कहा है कि वो जल्द ही नए किरदार में वापसी करने वाले हैं। एक ऐसा कैरेक्टर जो लोगों ने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा।

# इस रेसलर को तुरंत बर्खास्त करो: मार्क हेनरी

हाल ही में एक AEW रेसलर की वीडियो वायरल हुई थी जिसमें उसे फेक पंच लगाते साफ देखा जा सकता था। इससे पहले रैंडी ऑर्टन ने भी इस वजह से AEW पर तंज कसा था और अब मार्क हेनरी ने भी इस लिस्ट में अपना नाम दर्ज करा लिया है। उन्होंने कहा है कि कंपनी को इस रेसलर को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए।

# ऐज के इन रिंग रिटर्न की संभावना

youtube-cover

साल 2011 में WWE सुपरस्टार ऐज को गर्दन की चोट के कारण संन्यास लेना पड़ा था। डॉक्टरों का कहना था कि अगर वो दोबारा रिंग में उतरे तो उन्हें पैरालाइज का खतरा है।अब Wrestling Observer Radio के लेटेस्ट एडिशन में खुलासा किया गया है कि संभावनाएं हैं कि ऐज को रिंग में लड़ने के लिए क्लीन चिट मिल चुकी है। आपको याद दिला दें कि समरस्लैम 2019 में उन्होंने इलायस पर स्पीयर लगाया था और बिना डॉक्टरों की अनुमति के उन्होंने ऐसा बिल्कुल नहीं किया होगा।

# कौन जीत सकता है विमेंस रॉयल रंबल मैच?

youtube-cover

स्पोर्ट्सकीड़ा की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि विमेंस रॉयल रंबल मैच में शायना बैजलर और साशा बैंक्स के जीतने की संभावनाएं अत्यधिक नजर आ रही हैं। इसके साथ ही नाया जैक्स जल्द वापसी कर सकती हैं क्योंकि बैकी लिंच फिलहाल किसी बड़ी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं हैं।

यह भी पढ़ें: साल 2019 की 5 सबसे बड़ी दुश्मनियां

# फिन बैलर के NXT में हील टर्न की वजह

youtube-cover

कुछ महीने पहले NXT में जाकर फिन बैलर ने सभी को चौंका दिया था। अब PWTorch की रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस मैकमैहन उन्हें अपने साइज के रेसलर्स के साथ लड़ते देखना चाहते थे। अगर वो मेन रोस्टर में हील टर्न लेते तो उनके इस कैरेक्टर में सफल होने की संभावनाएं काफी कम हो जाती।

# कोफी किंग्सटन ने रिटायरमेंट पर दिया बड़ा बयान

youtube-cover

कोफी किंग्सटन ने कुछ दिन पहले ही WWE के साथ 5 साल का नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। अब उन्होंने अपने रिटायरमेंट प्लांस को लेकर बयान देते हुए कहा है कि,"पिछला कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद मैंने रिटायरमेंट के बारे में सोचा था लेकिन आपको फ्यूचर प्लानिंग भी करनी होती है। शायद ये रेसलिंग यूनिवर्स में मेरे आखिरी 5 साल हो क्योंकि परिवार सी दूर रहना किसी को भी अच्छा नहीं लगता।"