Create
Notifications

WWE Rumor राउंड अप: सीएम पंक की वापसी पर बोले ट्रिपल एच, पूर्व चैंपियन को दिया बड़ा ऑफर

सीएम पंक और ट्रिपल एच
सीएम पंक और ट्रिपल एच
Neeraj sharma

डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्स में ही नहीं बल्कि पूरे रेसलिंग वर्ल्ड में इन दिनों सीएम पंक की वापसी ने जोर पकड़ा हुआ है। माना जा रहा है कि इस पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी हो सकती है लेकिन कब होगी इस बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। इस आर्टिकल में आइए सीएम पंक और WWE से जुड़ी कुछ ख़बरों पर नजर डालते हैं।

# ट्रिपल एच ने सीएम पंक की वापसी पर दिया बड़ा बयान

सीएम पंक
सीएम पंक

एक समय सीएम पंक ने कहा था कि वो अब रिंग की तरफ पीछे मुड़कर कभी नहीं देखने वाले। मगर अब ट्रिपल एच ने पंक की वापसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि,"यह संभव है कि वो वापस आएं लेकिन ये सभी चीजें विंस मैकमैहन पर निर्भर करती है। बीती बातों को अब बीती बात ही समझा जाना चाहिए क्योंकि WWE में कभी किसी चीज की सटीक भविष्यवाणी नहीं की जा सकती।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो WWE को साशा बैंक्स के लिए जरुर करनी चाहिए

# कार्लिटो को मिला WWE से ऑफर

कार्लिटो
कार्लिटो

कार्लिटो पहले भी WWE का हिस्सा रह चुके हैं जब वो कई टॉप सुपरस्टार्स के साथ फ्यूड का हिस्सा रहे थे। अब पूर्व WWE सुपरस्टार सैवियो वेगा ने बड़ी जानकारी देते हुए कहा है कि कंपनी के अधिकारियों ने कार्लिटो को इन-रिंग रिटर्न करने का ऑफर भेजा है मगर अभी तक इस पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।

# WWE बैकस्टेज शो में सीएम पंक को लेकर बड़ी खबर

सीएम पंक की FOX डील अभी तय नहीं हुई है
सीएम पंक की FOX डील अभी तय नहीं हुई है

सीएम पंक का इन रिंग रिटर्न चाहे सुर्खियाँ बटोरे हुए हैं मगर वो WWE बैकस्टेज शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं इस पर अभी भी बड़े सवाल खड़े हुए हैं। एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि यह FOX के बड़े अधिकारी तय करेंगे कि वो इस पूर्व चैंपियन को लेकर क्या करना चाह रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार पंक को काम नहीं मिला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# क्राउन ज्वेल पीपीवी के लिए 2 बड़े मैचों की घोषणा

यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स
यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन एजे स्टाइल्स

WWE ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि कर दी है कि क्राउन ज्वेल पीपीवी में 20-मैन बैटल रॉयल मैच लड़ा जाएगा और इसके विजेता को इसी पे-पर-व्यू में ही एजे स्टाइल्स के खिलाफ यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल शॉट दिया जाएगा। इसी के साथ अब क्राउन ज्वेल मैच कार्ड में 8 मुकाबले जुड़ चुके हैं जिनमें 3 चैंपियनशिप मैच भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: 10 बड़े नाम जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनना चाहिए

# रिक फ्लेयर के शानदार प्रोमो के पीछे का कारण

रिक फ्लेयर का प्रोमो
रिक फ्लेयर का प्रोमो

इस सप्ताह रॉ में रिक फ्लेयर ने शानदार प्रोमो दिया था और इसी दौरान उन्होंने ड्रू मैकइंटायर की वापसी करवाई थी। Wrestling Observer की एक हालिया रिपोर्ट में इस प्रोमो को लेकर कहा गया है कि WWE दूसरे स्पोर्ट्स की नकल करने की कोशिश कर रही है फिर चाहे वो इंटरव्यू की बात हो या किसी प्रोमो की।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...