Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: सैथ रॉलिंस के हील टर्न पर बड़ा अपडेट

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published Nov 28, 2019
Nov 28, 2019 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

आज के Rumor राउंडअप में हम आपको बतिस्ता और डाना ब्रूक से जुड़ी खबर से अवगत कराने वाले हैं। वहीं विंस मैकमैहन एक युवा सुपरस्टार को मिल रहे पुश पर रोक लगा सकते हैं। इसके अलावा आपको इस आर्टिकल में सैथ रॉलिंस के हील टर्न के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

# बतिस्ता ने डाना ब्रूक के ट्वीट का जवाब दिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर डाना ब्रूक, बतिस्ता को लेकर किए गए ट्वीट के कारण छाई हुई हैं। ब्रूक ने कहा था कि वो बतिस्ता के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। अब इस पूर्व डब्लू डब्लू ई (WWE) वर्ल्ड चैंपियन ने डाना के ट्वीट का अनोखे अंदाज में जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो 2020 मेन रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं

# युवा सुपरस्टार के पुश को रोकना चाहते हैं विंस मैकमैहन

हम्बर्टो कारिलो
हम्बर्टो कारिलो

रॉ में आने के बाद से ही हम्बर्टो कारिलो को पुश मिलना शुरू हो गया था लेकिन अब Wrestling Observer की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि विंस मैकमैहन, कारिलो के पुश को रोकने वाले हैं। यह भी खुलासा किया गया है कि कारिलो के पुश को रोकने की कोई स्पष्ट वजह नहीं है लेकिन विंस मैकमैहन की रणनीतियों के आगे आज तक किसी की नहीं चली।

# ट्रिपल एच की वाइकिंग रेडर्स के नाम बदलने पर प्रतिक्रिया

द वाइकिंग रेडर्स
द वाइकिंग रेडर्स

हैन्सन और रोव का मेन रोस्टर डेब्यू होने के बाद से उनका नाम काफी बार बदल चुका है। कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट "After The Bell" पर एरिक ने इस बात पर अपनी राय देते हुए कहा कि,हम नाम बदलने से खुश नहीं थे इसलिए हमने ट्रिपल एच से इस बारे में बात करने की कोशिश की। हम खुद उन्हें नए नामों का सुझाव दे रहे थे इसलिए अंत में यह तय हुआ कि टीम का नाम वाइकिंग रेडर्स होगा। इसके बाद भी उन्होंने कहा कि फिलहाल टीम का नाम वाइकिंग एक्सपीरियंस है लेकिन इसमें भी बदलाव किए जा सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...