WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन ने दी सीएम पंक की वापसी पर प्रतिक्रिया, पूर्व चैंपियन का करियर लगभग खत्म

सीएम पंक और विंस मैकमैहन
सीएम पंक और विंस मैकमैहन

यह कोई नई बात नहीं है कि कुछ सुपरस्टार्स केवल डब्लू डब्लू ई (WWE) के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट की समाप्ति का इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो वापसी करना चाहते हैं। साथ ही साथ इन दिनों सीएम पंक भी काफी चर्चाओं में घिरे हुए हैं और विंस मैकमैहन ने भी अब इस पूर्व चैंपियन के इन रिंग रिटर्न पर प्रतिक्रिया दी है।

हम आपको यह भी बताने वाले हैं कि एलेक्सा ब्लिस ऑन-स्क्रीन क्यों नजर नहीं आ रही हैं, तो आइए इस आर्टिकल में WWE से जुड़ी ऐसी ही कुछ बड़ी अफवाहों पर नजर डालते हैं।

# विंस मैकमैहन की सीएम पंक के इन रिंग रिटर्न पर प्रतिक्रिया

सीएम पंक
सीएम पंक

सीएम पंक ने हाल ही में अपने इन रिंग रिटर्न को लेकर बहुत बड़ी शर्त रखी थी। अब विंस मैकमैहन ने इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि वो चाहते हैं कि पंक WWE में वापसी करें लेकिन कुछ रिपोर्ट्स का यह भी मानना है कि विंस को इस बात से भी कोई दिक्कत नहीं होगी अगर पंक किसी दूसरी रेसलिंग कंपनी का रुख करते हैं।

यह भी पढ़ें: 5 चीजें जो क्राउन ज्वेल में बिल्कुल नहीं होनी चाहिए

# जेवियर वुड्स का इन रिंग करियर हो सकता है समाप्त

जेवियर वुड्स
जेवियर वुड्स

पैर में लगी चोट के कारण जेवियर वुड्स कई महीनों के लिए बाहर हो गए हैं और अब बुकर टी ने इस बारे में चर्चा करते हुए कहा है कि उन्हें लगता है कि वुड्स का इन रिंग करियर समाप्त हो गया है। पैर के जिस हिस्से पर उन्हें चोट लगी है उसके बाद उनके लिए वापसी करना लगभग नामुमकिन सा नजर आ रहा है।

# रिक फ्लेयर गए ऑफ-स्क्रिप्ट

रिक फ्लेयर ने करवाई ड्रू मैकइंटायर की वापसी
रिक फ्लेयर ने करवाई ड्रू मैकइंटायर की वापसी

पिछले सप्ताह रॉ में रिक फ्लेयर ने ड्रू मैकइंटायर ने वापसी करवाई थी, जब उन्हें क्राउन ज्वेल के लिए टीम फ्लेयर का पांचवां मेंबर नियुक्त किया गया था। अब जैरी लॉलर ने खुलासा किया है कि रिक फ्लेयर अपने प्रोमो के दौरान कई बार ऑफ-स्क्रिप्ट चले गए थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

# रिकोशे ने पूर्व चैंपियन से वापसी की मांग की

इवान बॉर्न जो WWE टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं लेकिन साल 2014 में उन्हें कंपनी से रिलीज कर दिया गया था। अब रिकोशे ने ट्वीट कर इस पूर्व WWE सुपरस्टार से वापसी का आग्रह किया है। फिलहाल, वो इम्पैक्ट रेसलिंग में अपना जौहर दिखा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: WWE में वापसी होने पर सीएम पंक के लिए 5 ड्रीम मैच

# एलेक्सा ब्लिस ऑन-स्क्रीन क्यों नजर नहीं आ रहीं?

youtube-cover

एलेक्सा ब्लिस को अपनी टैग टीम पार्टनर निकी क्रॉस से अलग कर दिया गया है, एक तरफ निकी को स्मैकडाउन विमेंस टाइटल शॉट मिल रहा है लेकिन एलेक्सा कुछ समय से अब ऑन-स्क्रीन भी नजर नहीं आ रही। इसका असली कारण यह है कि वो फिलहाल ब्रेक पर हैं, ऐसा इसलिए किया जा रहा है जिससे दूसरे सुपरस्टार्स को पुश दिया जा सके और इसका सबसे बड़ा उदाहरण निकी क्रॉस ही हैं।

# मैट हार्डी ने वापसी के संकेत दिए

मैट हार्डी
मैट हार्डी

मैट हार्डी ने हाल ही में खुद बताया है कि वो अगले 5 महीने के अंदर WWE रिंग में वापसी करने वाले हैं। वो कई महीनों के लिए रिंग से बाहर रहने वाले हैं इसलिए उन्हें ड्राफ्ट का भी हिस्सा नहीं बनाया गया था और खास बात यह है कि WWE के साथ उनका कॉन्ट्रैक्ट अभी भी समाप्त नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: 10 बड़े नाम जिन्हें रॉ और स्मैकडाउन का जनरल मैनेजर बनना चाहिए

# शॉर्टी जी ने अपने पुश को लेकर किया बड़ा खुलासा

शॉर्टी जी
शॉर्टी जी

चैड गेबल जिनका कुछ सप्ताह पहले ही नाम बदलकर शॉर्टी जी कर दिया गया है। अब उन्होंने अपने पुश को लेकर बड़ी जानकारी साझा करते हुए कहा है कि विंस मैकमैहन ने उन्हें सफलता पाने में काफी मदद की है।

यह विंस का ही आयडिया था कि इस रेसलर के कैरेक्टर में बड़े बदलाव की सख्त जरुरत है और इसी कारण उनका नाम बदलकर शॉर्टी जी रख दिया गया है। यह नाम किसी को पसंद हो या ना हो लेकिन सच्चाई यही है कि नाम बदलने के साथ ही उन्हें ऑन-स्क्रीन ज्यादा समय मिलने लगा है।