WWE Rumor Roundup: SummerSlam 2021 के बाद  Roman Reigns के संभावित प्रतिद्वंदी का खुलासा हुआ, खतरनाक सुपरस्टार जल्द कर सकता है रिंग में वापसी  

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और समोआ जो
रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर और समोआ जो

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है। WWE ने Money in the bank पीपीवी के बिल्ड-अप की शुरूआत कर दी है, हालांकि, कंपनी का मुख्य फोकस SummerSlam 2021 पर है। ऐसा लग रहा है कि WWE SummerSlam 2021 पीपीवी के बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) का मुकाबला उनके पुराने दुश्मन के साथ कराना चाहती है।

ये भी पढ़ें: 8 बड़े WWE सुपरस्टार्स जिनकी उम्र 40 साल या इससे ज्यादा हो चुकी है

इसके अलावा दो बार के यूएस चैंपियन ने कंफर्म किया है कि वह रिंग में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं और यह उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। केविन ओवेंस ने हाल ही में WWE से ब्रेक लेने की जानकारी दी थी और उनके स्टेटस पर भी अपडेट सामने आ रहा है। इसके अलावा खबर है कि WWE एक बड़े स्टार को साइन करना चाहती है। आइए WWE से जुड़ी इन खबरों और अफवाहों पर विस्तार से नजर डालते हैं।

5- WWE SummerSlam 2021 के बाद रोमन रेंस के संभावित प्रतिद्वंदी का खुलासा हुआ

youtube-cover

रोमन रेंस Money in the bank 2021 में ऐज के खिलाफ अपना यूनिवर्सल टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में रोमन को ऐज से जबरदस्त टक्कर मिलने वाली है, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि इस मैच में रोमन, ऐज को हराकर अपना यूनिवर्सल टाइटल रिटेन करेंगे। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलैटर के डेव मैल्टजर की माने तो WWE SummerSlam 2021 में ऐज vs सैथ रॉलिंस का मैच करा सकती है।

ये भी पढ़ें: 5 यादगार मौके जब WWE में सैमी जेन और केविन ओवेंस के बीच शानदार मैच देखने को मिला था

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि सैथ रॉलिंस SummerSlam 2021 के बाद रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप पिक्चर का हिस्सा बन सकते हैं। आपको बता दें, सैथ रॉलिंस ने WWE SmackDown के पिछले एपिसोड में बैकस्टेज एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच की मांग की थी और ऐसा लग रहा है कि उनकी इच्छा जल्द ही पूरी होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- समोआ जो WWE रिंग में वापसी की तैयारी कर रहे हैं

youtube-cover

समोआ जो हाल ही में WWE NXT में वापसी करते हुए इस ब्रांड के स्पेशल एंफोर्सर बने थे। आपको बता दें, समोआ जो की WWE में वापसी में ट्रिपल एच ने बड़ी भूमिका निभाई थी, हालांकि, ऐसा लग रहा है कि समोआ जो नॉन रेसलिंग रोल में ज्यादा खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं।

आपको बता दें, समोआ जो ने हाल ही में रयान सैटिन के आउट ऑफ कैरेक्टर पोडकास्ट पर खुलासा करते हुए कहा कि वह रिंग में वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। इंजरी की वजह से समोआ फरवरी 2020 के बाद से ही रिंग में कम्पीट नहीं कर पाए हैं लेकिन वह रिंग में वापसी करने को लेकर आश्वस्त दिखाई दे रहे हैं।

3- केविन ओवेंस के WWE स्टेटस पर अपडेट

youtube-cover

Hell in a Cell 2021 पीपीवी में WWE सुपरस्टार सैमी जेन के खिलाफ मैच हारने के बाद केविन ओवेंस ने ट्विटर के जरिए WWE से ब्रेक लेने की घोषणा कर दी थी। ओवेंस SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में नजर नहीं आए थे लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो के लिए सैमी जेन के खिलाफ उनका मैच बुक कर दिया गया है।

इस वजह से फैंस थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं और डेव मैल्टजर ने केविन के स्टेटस पर अपडेट देते हुए कहा कि ओवेंस की हमेशा से 2 जुलाई (भारत में 3 जुलाई) को होने जा रहे SmackDown में वापसी होने वाली थी। ओवेंस को निजी कारणों की वजह से केवल दो हफ्ते के ब्रेक की जरूरत थी और प्लान के मुताबिक वह SmackDown का एक एपिसोड मिस करने वाले थे।

2- WWE द्वारा नए साइनिंग पर डिटेल्स

youtube-cover

WWE ने हाल ही में बड़ी संख्या में अपने सुपरस्टार्स को रिलीज किया था और ऐसा लग रहा है कि WWE एक बड़े विमेंस स्टार को साइन करना चाहती है। PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो WWE ट्रायआउट ऑफर किये जाने के बाद जेमी हेयटर ने Rev Pro अनडिस्प्यूडेट विमेंस चैंपियनशिप छोड़ दिया था।

26 वर्षीय जेमी हेय जनवरी 2020 में NXT UK में पाइपर निवेन के खिलाफ मैच लड़ते हुए दिखाई दी थी। इसके अलावा वह AEW डायनामाइट के कई एपिसोड के दौरान भी मैच लड़ती हुई दिखाई दे चुकी हैं।

1- WWE मेन रोस्टर में बड़ा बदलाव लाना चाहती है

youtube-cover

बड़ी संख्या में सुपरस्टार्स के रिलीज और एक ही तरह की बुकिंग से WWE लॉकर रूम को काफी नुकसान पहुंचा है और ऐसा लग रहा है कि WWE अपने रोस्टर में बड़ा बदलाव करना चाहती है। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो कई WWE ऑफिशियल्स नए टैलेंट्स की खोज में WWE परफॉर्मेंस सेंटर का दौरा कर रहे हैं।

ब्रूस प्रिचार्ड और जॉन लॉरिनेटिस पहले ही परफॉर्मेंस सेंटर में दस्तक दे चुके हैं और खबर है कि विंस मैकमैहन भी आने वाले हैं। इससे पहले सामने आई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि कई NXT स्टार्स Raw और SmackDown में डार्क मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। कैरियन क्रॉस, स्कार्लेट, शॉटजी ब्लैकहर्ट और ब्रोंसन रीड हाल ही में मेन रोस्टर में बैकस्टेज मौजूद थे।