Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: विंस मैकमैहन का चहेता सुपरस्टार नहीं आ रहा वापस, WWE ने विरोधी कंपनी को दी बधाई

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
10.90K   //    04 Oct 2019, 11:32 IST

सीएम पंक और विंस मैकमैहन
सीएम पंक और विंस मैकमैहन

AEW और NXT के बीच रेस शुरू हो चुकी है जहाँ AEW Dynamite को पहले बुधवार ज्यादा व्यूअरशिप मिली है। दूसरी ओर सीएम पंक इन दिनों पूरे रेसलिंग यूनिवर्स के आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं।

पंक ने इस बात की लगभग पुष्टि कर दी है कि उन्होंने FOX के साथ जुड़ने पर हामी भर ली है। इन बातों से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह इतना धमाकेदार रहा ही तो FOX नेटवर्क पर पहले स्मैकडाउन शो के बाद और भी कई दिलचस्प चीजें देखने को मिल सकती हैं।

# स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड में नजर नहीं आएंगे जॉन सीना

जॉन सीना और विंस मैकमैहन
जॉन सीना और विंस मैकमैहन

इस सप्ताह होने वाले स्मैकडाउन के प्रीमियर एपिसोड को किसी रेसलमेनिया इवेंट की तरह तवज्जो दी जा रही है। यहाँ हल्क होगन, रिक फ्लेयर, कर्ट एंगल और ट्रिश स्ट्रेटस समेत कई अन्य दिग्गज सुपरस्टार भी मौजूद रहेंगे।

लेकिन PWinsider की एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि वापसी करने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में जॉन सीना का नाम शामिल नहीं है। हालांकि यह भी संभव है कि जॉन की सरप्राइज एंट्री करवाई जाए इसलिए उन्हें इस लिस्ट से दूर रखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 4 बड़ी चीजें जो अक्टूबर में WWE में हो सकती हैं


# WWE ने टाइटल के नाम में किया बड़ा बदलाव

ड्रू गुलक
ड्रू गुलक

WWE क्रूज़रवेट चैंपियनशिप का नाम अब बदलकर NXT क्रूज़रवेट चैंपियनशिप कर दिया गया है। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर इस बात की पुष्टि कर दी गई है जहाँ साफ और स्पष्ट अक्षरों में WWE क्रूज़रवेट टाइटल को NXT क्रूज़रवेट टाइटल नाम दिया गया है।


# WWE ने AEW Dynamite को लेकर दिया बयान

AEW डायनामाइट
AEW डायनामाइट
Advertisement

NXT और AEW Dynamite बीते बुधवार पहली बार आमने-सामने आए जहाँ ऑल एलीट रेसलिंग के शो को अपनी विरोधी कंपनी से ज्यादा व्यूअरशिप मिली है। इस बार WWE ने AEW को बधाई देते हुए कहा है कि,"AEW को पहले शो के सफल रहने पर हम बधाई देते हैं और असल में जीत फैंस की हुई है। लेकिन हम यह भी स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह कोई 100मी की स्प्रिंट रेस नहीं है बल्कि मैराथन है।"

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...