WWE Rumor राउंडअप: फेमस सुपरस्टार हुआ चोटिल, बिग ई WWE से नाराज हुए

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

जैसा कि पूरी दुनिया जानती है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) में बिना विंस मैकमैहन की अनुमति के कुछ नहीं होता। अब विंस ने एक युवा सुपरस्टार से उम्मीद खो दी है वहीं इस आर्टिकल में हम आपको रॉ कमेंटेटर डियो मैडिन पर भी बड़ा अपडेट देने वाले हैं जिन पर ब्रॉक लैसनर ने अटैक कर दिया था।

# सेड्रिक एलेक्जेंडर को नहीं मिलेगा कोई पुश

youtube-cover

जब से सेड्रिक एलेक्जेंडर ने मेन रोस्टर में कदम रखा है ऐसा कहा जा रहा था कि वो पॉल हेमन के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं लेकिन अब परिस्थितियां पूरी तरह उलट हो चुकी हैं। अब WrestlingNews की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि विंस मैकमैहन ने इस युवा रेसलर से उम्मीद खो दी है इसलिए शायद अब उन्हें कोई पुश नहीं मिलेगा।

यह भी पढ़ें: जॉन मॉरिसन की वापसी की 3 सबसे बड़ी वजह

# डियो मैडिन की वापसी पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

कमेंट्री डेस्क पर डियो मैडिन की जगह कुछ समय के लिए समोआ जो लेने वाले हैं, इसका कारण यह बताया जा रहा है कि अब मैडिन कमेंटेटर के रूप में WWE में नहीं आएंगे। संभावनाएं अत्यधिक हैं कि वो इन रिंग परफ़ॉर्मर के रूप में वापसी करने वाले हैं लेकिन कब इस बात की पुष्टि अभी WWE ने नहीं की है। वहीं समोआ जो फिलहाल चोटिल हैं इसलिए उन्हें कमेंट्री डेस्क का रोल दिया गया है।

# जॉन मॉरिसन ने WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

youtube-cover

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन जॉन मॉरिसन पूरे 8 साल बाद WWE में वापसी के लिए तैयार हैं क्योंकि WWE बैकस्टेज में इस बात की पुष्टि की गई है कि उन्होंने नए कॉन्ट्रैक्ट पर साइन कर दिए हैं। जॉन उन चुनिंदा रेसलर्स में से एक हैं जिन्हें WWE से बाहर जाने के बाद भी काफी सफलता मिली है और अब वो प्रो रेसलिंग यूनिवर्स के और भी बड़े स्टार बन चुके हैं।

# बॉबी लैश्ले को चोट लगी

youtube-cover

Wrestling Observer की हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि बॉबी लैश्ले गंभीर चोट का शिकार हो गए हैं। अब जब उनकी और रुसेव की दुश्मनी धीरे-धीरे सफल होती नजर आ रही थी तो ऐसे समय पर उनका चोटिल होना बुरी किस्मत से ज्यादा कुछ नहीं है।

यह भी पढ़ें: WWE में वापसी के बाद जॉन मॉरिसन के लिए 5 धमाकेदार मुकाबले

# WWE से नाराज हुए बिग ई

youtube-cover

कोरी ग्रेव्स के पॉडकास्ट "After The Bell" पर बिग ई ने कोफी को ब्रॉक लैसनर के हाथों मिली हार पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा है कि,"जब मुझे पता चला कि यह सब हुआ है तो मैं काफी परेशान हो गया था, कंपनी में ऐसे बहुत ही कम लोग हैं जो पुरानी बातों को भुलाने में विश्वास रखते हैं और कोफी भी उन्हीं में से एक हैं।

# डेनियल ब्रायन की वजह से कोफी किंग्सटन को टाइटल शॉट मिला था

youtube-cover

"After The Bell" के लेटेस्ट एपिसोड पर कोफी ने यह भी कहा है कि डेनियल ब्रायन ही वो सुपरस्टार थे जो कोफी किंग्सटन को मौका देना चाहते थे। इससे पहले रेसलमेनिया के लिए WWE डेनियल ब्रायन और केविन ओवेंस को आमने-सामने लाने का प्लान बना रही थी।