Create
Notifications

WWE Rumor राउंडअप: Royal Rumble में होगा बड़ा मुकाबला, सैथ रॉलिंस बनाना चाहते हैं नई टीम

रॉयल रंबल
रॉयल रंबल
Neeraj sharma
visit

फिलहाल की परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डब्लू डब्लू ई (WWE) टेबल्स, चेयर्स, लैडर्स पीपीवी को भुलाते हुए अभी से सीधी रॉयल रंबल 2020 पर छलांग मारना चाहती है। इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल रंबल के प्लांस के बारे में, डियो मैडिन को रिंग में उतारने का प्लान किसने बनाया था और भी कई अन्य बड़ी जानकारी आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलेंगी।

# रॉयल रंबल के लिए बड़ा मैच

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, रॉयल रंबल में रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का मुकाबला असुका से करवा सकती हैं। खास बात यह है कि इस मैच के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं और जल्द ही इस दुश्मनी की शुरुआत हो सकती हैं।

आपको याद दिला दें कि रॉयल रंबल 2019 में भी बिल्कुल यहीं मैच लड़ा गया था जहाँ असुका को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में सबमिशन के जरिए जीत मिली थी।

यह भी पढ़ें: रॉयल रंबल 2020 में रोमन रेंस के लिए 3 जबरदस्त मैच

# डियो मैडिन को रिंग में लाने का आइडिया किसका था?

ब्रॉक लैसनर ने डियो मैडिन पर किया हमला
ब्रॉक लैसनर ने डियो मैडिन पर किया हमला

ब्रॉक लैसनर के अटैक के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि रॉ कमेंटेटर डियो मैडिन अब कमेंट्री डेस्क पर वापस नहीं आना चाहते बल्कि वो इन रिंग परफ़ॉर्मर के रूप में वापसी करना चाहते हैं।

अब Wrestling Observer की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यह प्लान डियो मैडिन का नहीं था बल्कि खुद विंस मैकमैहन ने इस प्लान को तैयार किया था। विंस के साथ-साथ केविन डन को भी मैडिन एक कमेंटेटर के रूप में पसंद नहीं आ रहे थे इसलिए उन्होंने रिंग में उतारने का फैसला लिया है। फिलहाल उनकी जगह समोआ जो ले रहे हैं जो फिलहाल चोटिल हैं।

# सैथ रॉलिंस की नई टीम

youtube-cover

सैथ रॉलिंस से WWE बैकस्टेज शो में नई टीम बनाने को कहा गया था जहाँ उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें मौका मिलता भी तो वो अब द शील्ड का हिस्सा नहीं बनेंगे।

रॉलिंस ने अपनी टीम में मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच और यूनिवर्सल चैंपियन द फीन्ड को शामिल किया है। हालांकि यह एक ऐसी टीम है जिसे कभी WWE की मंजूरी नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें: इन 3 कारणों से TLC पीपीवी में होना चाहिए NXT सुपरस्टार्स का मैच

# WWE ड्राफ्ट में केविन ओवेंस के लिए प्लान

केविन ओवेंस
केविन ओवेंस

जब WWE ड्राफ्ट में केविन ओवेंस को रॉ रोस्टर में शामिल किया गया था तो काफी फैंस अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर पा रहे थे। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ओवेंस के लिए आखिरी मोमेंट पर प्लांस में बदलाव किए गए थे।

WWE की ऑफिशियल वेबसाइट पर जो लिस्ट साझा की गई थी उसके मुताबिक उन्हें ब्लू ब्रांड का हिस्सा बनना था लेकिन पॉल हेमन ने कहा कि अगर कोई समस्या है तो केविन को उन्हें सौंप दिया जाए।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now