Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: Royal Rumble में होगा बड़ा मुकाबला, सैथ रॉलिंस बनाना चाहते हैं नई टीम

  • अगले साल का पहले पीपीवी है रॉयल रंबल
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:15 IST

रॉयल रंबल
रॉयल रंबल

फिलहाल की परिस्थितियों को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे डब्लू डब्लू ई (WWE) टेबल्स, चेयर्स, लैडर्स पीपीवी को भुलाते हुए अभी से सीधी रॉयल रंबल 2020 पर छलांग मारना चाहती है। इस आर्टिकल में हम आपको रॉयल रंबल के प्लांस के बारे में, डियो मैडिन को रिंग में उतारने का प्लान किसने बनाया था और भी कई अन्य बड़ी जानकारी आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलेंगी।

# रॉयल रंबल के लिए बड़ा मैच

रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच
रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

एक ताजा रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE, रॉयल रंबल में रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का मुकाबला असुका से करवा सकती हैं। खास बात यह है कि इस मैच के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं और जल्द ही इस दुश्मनी की शुरुआत हो सकती हैं।

आपको याद दिला दें कि रॉयल रंबल 2019 में भी बिल्कुल यहीं मैच लड़ा गया था जहाँ असुका को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप मैच में सबमिशन के जरिए जीत मिली थी।

यह भी पढ़ें: रॉयल रंबल 2020 में रोमन रेंस के लिए 3 जबरदस्त मैच

# डियो मैडिन को रिंग में लाने का आइडिया किसका था?

ब्रॉक लैसनर ने डियो मैडिन पर किया हमला
ब्रॉक लैसनर ने डियो मैडिन पर किया हमला

ब्रॉक लैसनर के अटैक के बाद कयास लगाए जाने लगे थे कि रॉ कमेंटेटर डियो मैडिन अब कमेंट्री डेस्क पर वापस नहीं आना चाहते बल्कि वो इन रिंग परफ़ॉर्मर के रूप में वापसी करना चाहते हैं।

अब Wrestling Observer की रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि यह प्लान डियो मैडिन का नहीं था बल्कि खुद विंस मैकमैहन ने इस प्लान को तैयार किया था। विंस के साथ-साथ केविन डन को भी मैडिन एक कमेंटेटर के रूप में पसंद नहीं आ रहे थे इसलिए उन्होंने रिंग में उतारने का फैसला लिया है। फिलहाल उनकी जगह समोआ जो ले रहे हैं जो फिलहाल चोटिल हैं।

1 / 2 NEXT
Published 06 Dec 2019, 11:40 IST
Advertisement
Fetching more content...