Create
Notifications

WWE Rumor Roundup:  जॉन सीना सीनियर का चौंकाने वाला खुलासा, फेमस सुपरस्टार की वापसी का कारण सामने आया

ईवा मैरी और रैंडी ऑर्टन
ईवा मैरी और रैंडी ऑर्टन
Subham Pal

WWE Rumor Roundup के एक नए संस्करण में आपका स्वागत है और इस वक्त WWE के दिग्गज सुपरस्टार्स से जुड़ी कुछ ऐसी खबरें और घटनाएं सामने आ रही है जिनके बारे में आपने पहले कभी नहीं सुना होगा। इस हफ्ते Raw के दौरान बड़ी वापसी देखने को मिली थी और इस बड़ी वापसी के बारे में डिटेल्स सामने आ रही है। फैंस से मिल रहे कुछ मिक्स्ड रिस्पॉन्स के बावजूद भी विमेंस स्टार ईवा मैरी की वापसी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें: WWE NXT रिजल्ट्स: रोमन रेंस को हराने वाले सुपरस्टार ने की शानदार वापसी, मेन इवेंट में मिले नए चैंपियंस

इस आर्टिकल में हम इस बारे में बात करने वाले हैं कि आखिर किस वजह से ईवा मैरी 3 साल बाद कंपनी में वापसी करने में सफल रही हैं। इसके अलावा भी इस वक्त WWE से जुड़ी कुछ खबरे सामने आ रही है। आइए पिछले कुछ समय में सामने आए WWE से जुड़े खबरों और अफवाहों पर एक नजर डालते हैं।

5- WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन की वजह से मुश्किल में आ गई थी डॉन मैरी

youtube-cover

पूर्व WWE स्टार डॉन मैरी ने हाल ही में टेबल टॉक पर डी वॉन डडली से बात की और इस दौरान उन्होंने उस घटना का जिक्र किया कि जिसकी वजह से उन्हें कंपनी से निकाला जा सकता था। मैरी ने खुलासा किया कि जब रैंडी ऑर्टन के पास रहने को कोई जगह नहीं थी तो डॉन मैरी ने ऑर्टन को कुछ मौकों पर अपने रूम में सोने दिया था। इस घटना के बारे में किसी ने WWE के पास जाकर रिपोर्ट कर दी और इस वजह से मैरी को लगभग कंपनी से निकाल दिया गया था।

ये भी पढ़ें: WWE रेसलर्स की 5 खूबियां जिनका हॉलीवुड एक्शन मूवीज के दौरान इस्तेमाल होता है

इसी दौरान मैरी ने वर्तमान समय की परिस्थिति की पुराने समय से तुलना करते हुए कहा कि आज के सुपरस्टार्स को काफी स्वतंत्रता मिली हुई है और वे अपने पार्टनर के साथ स्टोरी डाल सकती है। हालांकि, पुराने समय में सुपरस्टार्स को इतनी छूट नहीं मिली हुई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

4- जॉन सीना सीनियर के अनुसार ओटिस जल्द ही WWE छोड़ सकते हैं

youtube-cover

पूर्व मनी इन द बैंक विजेता ओटिस इस वक्त WWE SmackDown में चैड गेबल के साथ टैग टीम डिवीजन का हिस्सा हैं और वह नियमित रूप से स्क्रीन पर नजर आते हैं। हालांकि, जॉन सीना सीनियर का मानना है कि ओटिस ज्यादा लंबे समय तक कंपनी का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

जॉन सीना सीनियर ने बोस्टन रेसलिंग MWF के डैन मिराड से बात करते हुए कहा कि ओटिस जल्द ही कंपनी छोड़ सकते हैं। आपको बता दें, ओटिस के साथी टकर को WWE ने हाल ही में रिलीज करने का फैसला किया था।

3- ईवा मैरी के WWE में वापसी करने का कारण

youtube-cover

ईवा मैरी की इस हफ्ते WWE Raw में वापसी देखने को मिली और आपको बता दें, ईवा ने 3 साल पहले फिल्मों में करियर बनाने के लिए कंपनी छोड़ने का फैसला किया था। हालांकि, अधिकतर फैंस मैरी की वापसी से खुश नही हैं लेकिन विंस रूसो ने उनकी वापसी का कारण बताया है।

Sportskeeda के Legion of Raw से बात करते हुए विंस रूसो ने कहा कि ईवा मैरी के बेहतर इन-रिंग रेसलर न होने की वजह से हार्डकोर फैंस उन्हें ज्यादा पसंद नहीं करते हैं। इसके साथ ही रूसो ने यह भी कहा कि ईवा मैरी में दर्शकों को आकर्षित करने की क्षमता है।

2- क्या जेफ जैरेट ने WWE में विंस मैकमैहन को धमकी दी थी?

youtube-cover

इस बात की अफवाहें हैं कि साल 1999 में WWE छोड़ने से पहले जेफ जैरेट ने अपनी सैलरी पाने के लिए विंस मैकमैहन को धमकी दी थी। हालांकि, क्रिस वैन वैलेट से बात करते हुए जैरेट ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया था और सारी अफवाहें झूठी हैं।

इसके साथ ही जैरेट ने यह भी कहा कि उन्हें विंस मैकमैहन के साथ ऐसा करने की जरूरत नही पड़ी क्योंकि उन्होंने खुशी-खुशी कंपनी छोड़ी थी। इसके साथ ही जैरेट ने यह भी कहा था कि कंपनी छोड़ने से पहले उन्होंने विंस को गले लगाया था और उनके और कंपनी के बीच में कोई मनमुटाव नहीं था।

1- WWE रेफरी जॉन कोन को बैकस्टेज बड़ा रोल मिला

youtube-cover

जैसा कि पिछले रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पूर्व WWE सुपरस्टार्स को उनसे जुड़े समानों को ट्रैश बैग में देने की वजह से मार्क कैरानो को रिलीज कर दिया गया था। कैरानो को रिलीज करने की वजह से जॉन कोन को WWE में बड़ा पुश दिया गया है।

PWInsider के रिपोर्ट्स की माने तो कैरानो के रिलीज के बाद जॉन कोन को जॉन लॉरिनेटिस के बाद WWE टैलेंट रिलेशंस टीम का दूसरा हेड बना दिया गया है। इसके साथ ही जॉन कोन ऑन-स्क्रीन रेफरी के रोल में दिखाई देते रहेंगे।

Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...