WWE Rumor राउंडअप:  रोमन रेंस से नाराज कंपनी,जिंदा दफ़न होने के बाद कैसे वापसी करेंगे स्टाइल्स?

स्टाइल्स vs अंडरटेकर
स्टाइल्स vs अंडरटेकर

रेसलमेनिया 36 के समाप्त होने के बाद अब डब्लू डब्लू ई (WWE) के नए सीजन की शुरुआत हो चुकी है। आज हम आपको रोमन रेंस के बारे में बड़ा अपडेट, जॉन सीना द्वारा चुप्पी तोड़ने के बारे में और ऐज समेत कई सुपरस्टार्स के बारे में आपको इस आर्टिकल में जानकारी मिलने वाली है।

ये भी पढ़ें: रेसलमेनिया 36 मेंब्रॉन स्ट्रोमैन के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के 5 कारण

# रोमन रेंस से नाराज हुए WWE अधिकारी

रोमन रेंस
रोमन रेंस

रेसलमेनिया 36 में जिस WWE सुपरस्टार की कमी सबसे ज्यादा खली वो रोमन रेंस ही रहे जिन्होंने COVID-19 महामारी के चलते शो से अपना नाम वापस ले लिया था। अब डेव मेल्टजर ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि WWE अधिकारी रोमन रेंस से या तो नाराज हैं या फिर नाराजगी को छुपाने की नाकाम कोशिश कर रहे हैं।

# जॉन सीना ने तोड़ी चुप्पी

रेसलमेनिया 36 में जॉन सीना और ब्रे वायट के मैच में WWE ने काफी क्रिएटिविटी दिखाई थी, जहाँ वायट ने सीना को उनके करियर में रहे उतार-चढ़ाव से अवगत कराया।

अब जॉन ने ट्वीट कर कहा है कि,"जब भी आपको कोई मौका मिले उसे करने के लिए आगे बढ़ें। परिणाम क्या होगा इससे डरें नहीं, केवल उस मौके का जितना हो सकता है उतना फायदा उठाने की कोशिश करें।"

# ऐज कैरेक्टर से बाहर निकले

ऐज ने हाल ही में रेसलमेनिया में वापसी की जहाँ उन्होंने रैंडी ऑर्टन के साथ जबरदस्त मुकाबला लड़ा। उस मैच को लेकर अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट साझा की है। उन्होंने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए ऑर्टन का धन्यवाद किया कि उनके कारण ही ऐज को इतना बड़ा पुश मिला है।उन्होंने कैरेक्टर से बाहर निकलते हुए ऑर्टन का धन्यवाद किया कि उनके कारण ही ऐज को इतना बड़ा पुश मिला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

# 2 ब्रांड्स में काम करेंगी शार्लेट

रॉ में भी आएंगी शार्लेट
रॉ में भी आएंगी शार्लेट

शार्लेट फ्लेयर रेसलमेनिया 36 के दूसरे दिन रिया रिप्ली को हराकर NXT विमेंस चैंपियन बन गई हैं। इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि वो अब फुल-टाइम NXT सुपरस्टार बनने वाली हैं लेकिन डेव मेल्टजर ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि नई शार्लेट को NXT के साथ-साथ रॉ में भी अपनी भूमिका निभानी होगी।

ये भी पढ़ें: द रॉक की 5 तस्वीरें जिन्हें वो नहीं चाहते कि फैंस देखें

# एजे स्टाइल्स के WWE फ्यूचर पर बड़ा अपडेट

एजे स्टाइल्स
एजे स्टाइल्स

रेसलमेनिया 36 में अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को बोनयार्ड मैच में कब्र में जिंदा दफना दिया था। अब स्टाइल्स के फ्यूचर को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वो चोटिल नहीं हैं और कुछ समय बाद ही वो वापसी कर सकते हैं। अब कब्र से निकलकर उनकी वापसी कैसे होगी ये WWE क्रिएटिव टीम को सोचना है।अब स्टाइल्स के फ्यूचर को लेकर एक रिपोर्ट में कहा गया है कि वो चोटिल नहीं हैं और कुछ समय बाद ही वो वापसी कर सकते हैं। अब कब्र से निकलकर उनकी वापसी कैसे होगी ये WWE क्रिएटिव टीम को सोचना है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now