WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन ने 14 साल बाद वापसी की इच्छा जाहिर की

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

काफी सुपरस्टार्स फिलहाल डब्लू डब्लू ई (WWE) में ऐसे हैं जो कंपनी छोड़ना चाहते हैं, वहीं एक ने अपने फैसले में बड़ा बदलाव कर नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। एक दिग्गज रेसलर ने भी पूरे 14 सालों के बाद रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं और TLC पीपीवी के बारे में भी आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलेगा।

# ओनी लोर्कान ने बदला अपना फैसला, नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

नवंबर में कयास लगाए जा रहे थे कि ओनी लोर्कान WWE में खुद को मिल रही स्टोरीलाइंस को लेकर खुश नहीं हैं इसलिए उन्होंने रिलीज़ की मांग की है। अब उन्होंने खुद इस बारे में ट्वीट कर आधिकारिक पुष्टि की है कि उन्हें अब WWE के साथ कोई समस्या नहीं है और नई डील भी साइन कर ली है।

यह भी पढ़ें: जॉन मॉरिसन की WWE में वापसी की 3 बड़ी वजह

# कोफी किंग्सटन के कैरेक्टर में होने वाला था बड़ा बदलाव

youtube-cover

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद कोफी किंग्सटन के कैरेक्टर में बदलाव होना था। WWE उन्हें द न्यू डे की कमजोर कड़ी बनाना चाहती थी मगर अब ना तो उन्हें हील टर्न देने के प्रति कोई कदम उठाया जा रहा है और ना ही द न्यू डे को अलग करने की कोई योजना बनाई गई है। असल में ज़ेवियर वुड्स के चोट के कारण इन प्लांस में बदलाव किया गया था।

# नाया जैक्स और लार्स सुलिवन की वापसी पर बड़ा अपडेट

लार्स सुलिवन को जून के महीने में गंभीर चोट लगी थी जिसके बाद कहा गया था कि इससे उबरने में उन्हें 6-9 महीने का वक्त लग सकता है। अब कहा जा रहा है कि सुलिवन ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं और जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

View this post on Instagram

Testing out the new knees 😜!

A post shared by 🌺 (@niajaxwwe) on

वहीं नाया जैक्स ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए वापसी के संकेत दिए हैं, जैक्स अप्रैल 2019 से ही बाहर हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों सुपरस्टार्स साल 2020 के शुरुआती समय में वापसी करने वाले हैं।

# डेनियल ब्रायन के बैकस्टेज मौजूद ना होने पर बड़ा अपडेट

youtube-cover

TLC पीपीवी में डेनियल ब्रायन के बजाय द मिज़ को मौका देने पर काफी सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बारे में डेव मेल्टजर ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि डेनियल ब्रायन ने WWE अधिकारियों से द फीन्ड के साथ अपने मैच को आगे स्थगित करने का आग्रह किया था। ऐसा उन्होंने इसलिए किया है क्योंकि TLC के लिए वो तैयार नहीं थे जिसका असर उनके प्रदर्शन पर पड़ना तय था।

यह भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में हो सकती हैं

# लांस स्टॉर्म ने रिंग में वापसी के संकेत दिए

youtube-cover

लांस स्टॉर्म WWE में वापसी कर फिलहाल बैकस्टेज प्रोड्यूसर की भूमिका निभा रहे हैं और आपको याद दिला दें कि WWE में अपना आखिरी मैच उन्होंने साल 2005 में लड़ा था।

अब उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें रिंग में वापसी से भी कोई दिक्कत नहीं है और उन्होंने शॉर्टी जी के साथ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है।