Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Rumor राउंडअप: पूर्व चैंपियन ने 14 साल बाद वापसी की इच्छा जाहिर की

  • कोफी किंग्सटन को 10 सेकेंड के अंदर WWE चैंपियनशिप गंवानी पड़ी थी।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

विंस मैकमैहन
विंस मैकमैहन

काफी सुपरस्टार्स फिलहाल डब्लू डब्लू ई (WWE) में ऐसे हैं जो कंपनी छोड़ना चाहते हैं, वहीं एक ने अपने फैसले में बड़ा बदलाव कर नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है। एक दिग्गज रेसलर ने भी पूरे 14 सालों के बाद रिंग में वापसी के संकेत दिए हैं और TLC पीपीवी के बारे में भी आपको इस आर्टिकल में जानने को मिलेगा।

# ओनी लोर्कान ने बदला अपना फैसला, नया कॉन्ट्रैक्ट साइन किया

नवंबर में कयास लगाए जा रहे थे कि ओनी लोर्कान WWE में खुद को मिल रही स्टोरीलाइंस को लेकर खुश नहीं हैं इसलिए उन्होंने रिलीज़ की मांग की है। अब उन्होंने खुद इस बारे में ट्वीट कर आधिकारिक पुष्टि की है कि उन्हें अब WWE के साथ कोई समस्या नहीं है और नई डील भी साइन कर ली है।

यह भी पढ़ें: जॉन मॉरिसन की WWE में वापसी की 3 बड़ी वजह

# कोफी किंग्सटन के कैरेक्टर में होने वाला था बड़ा बदलाव

एक हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप गंवाने के बाद कोफी किंग्सटन के कैरेक्टर में बदलाव होना था। WWE उन्हें द न्यू डे की कमजोर कड़ी बनाना चाहती थी मगर अब ना तो उन्हें हील टर्न देने के प्रति कोई कदम उठाया जा रहा है और ना ही द न्यू डे को अलग करने की कोई योजना बनाई गई है। असल में ज़ेवियर वुड्स के चोट के कारण इन प्लांस में बदलाव किया गया था।

# नाया जैक्स और लार्स सुलिवन की वापसी पर बड़ा अपडेट

लार्स सुलिवन को जून के महीने में गंभीर चोट लगी थी जिसके बाद कहा गया था कि इससे उबरने में उन्हें 6-9 महीने का वक्त लग सकता है। अब कहा जा रहा है कि सुलिवन ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं और जल्द ही वापसी कर सकते हैं।

View this post on Instagram

Testing out the new knees 😜!

A post shared by 🌺 (@niajaxwwe) on

वहीं नाया जैक्स ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते हुए वापसी के संकेत दिए हैं, जैक्स अप्रैल 2019 से ही बाहर हैं। उम्मीद की जा रही है कि ये दोनों सुपरस्टार्स साल 2020 के शुरुआती समय में वापसी करने वाले हैं।

1 / 2 NEXT
Published 09 Dec 2019, 11:10 IST
Advertisement
Fetching more content...